VIDEO: दीदी के शासन में बंगाल में गुंडाराज, मतदान के दौरान बमबारी एक मतदाता की मौत
VIDEO: दीदी के शासन में बंगाल में गुंडाराज, मतदान के दौरान बमबारी एक मतदाता की मौत
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के लिए हो रही तीसरे चरण की वोटिंग में भंग डालने के लिए असामाजिक तत्वों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. मंगलवार को वोटिंग के दौरान मुर्शिदाबाद के रानीनगर क्षेत्र में उपद्रवियों ने मतदान केंद्र के पास देसी बम मारे और मतदाताओं को डराने की कोशिश की. जिसके बाद बंगाल में हिंसा भड़क गई, जिसमें एक मतदाता की मौत हो गई है.

न्यूज़ एजेंसी ANI के अनुसार, यहां मुर्शिदाबाद में कांग्रेस और टीएमसी समर्थकों के बीच भीषण झड़प हो गई. जिसमें मतदान केंद्र की कतार में लगे एक वोटर की मौत हो गई है. कांग्रेस प्रत्याशु अबु हीना ने दावा किया है कि जिस मतदाता की मौत हुई है, वह कांग्रेस का कार्यकर्ता है. वहीं पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर में एक पोलिंग अफसर ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि चुनाव सम्बन्धी की जिम्मेदारियों को पूरा करने के बाद अफसर अपने घर चले गए थे.

आज होने वाली वोटिंग में इस अफसर की ड्यूटी लगी हुई थी, लेकिन वह अपने मतदान केंद्र पर नहीं पहुंचा. ड्यूटी से पहले ही अधिकारी ने घर पर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुलिस ने प्रारंभिक जांच में आत्महत्या का कारण पारिवारिक पाया है. कड़े सुरक्षा इंतजामों के बाद भी यहां पर वोटिंग को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है. सुबह 7 बजे जैसे मतदान आरम्भ हुआ तो मतदाता की लंबी कतार देखने को मिली. लेकिन 10 बजे तक माहौल पूरी तरह से बदल गया और अचानक हिंसा भड़क उठी.

 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी की शिकायत करने चुनाव आयोग जाएगी कांग्रेस, लगाया सियासी भाषण का आरोप

साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में हंगामा, दिखाए गए काले झंडे

टिकट कटते ही बागी हुए उदित राज, चौकीदारी छोड़ फिर से बन गए डॉक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -