प्रियंका ने फिर दोहराई पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात, अमेठी में दिया ये बयान
प्रियंका ने फिर दोहराई पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात, अमेठी में दिया ये बयान
Share:

अमेठी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने की बात को दोहराते हुए कहा है कि वे इस मामले में पार्टी के फैसले को मानेंगी. प्रियंका गांधी से जब सवाल पुछा गया कि क्या वे वाराणसी में पीएम मोदी के विरुद्ध चुनाव लडेंगी, तो उन्होंने कहा कि, 'मैंने हमेशा कहा है कि मैं वही करूंगी, जो पार्टी मुझसे करने को कहेगी.' 

उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी वाड्रा सोमवार से अमेठी और रायबरेली के दो दिवसीय दौरे पर निकली हुईं हैं. उन्होंने कहा कि देश की आवाम दुखी है और खुद को पीड़ित महसूस कर रही है. जनता बदलाव चाहती है. अपने दौरे के दूसरे दिन प्रियंका गौरीगंज में पार्टी नेताओं के साथ एक बैठक भी करने वाली हैं. जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है प्रियंका गांधी गौरीगंज कांग्रेस कार्यालय में चुनावी तैयारियों को लेकर पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगी . शाम छह बजे प्रियंका वापस दिल्ली जाने वालीं हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने सोमवार को फुरसतगंज चौराहे पर आयोजित की गई नुक्कड़ सभा में कहा है कि केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी लोगों से झूठ कह रही हैं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी नहीं आते हैं. यहां के लोगों को सारी सचाई मालूम है. आवाम यह भी जानती है कि अमेठी किसके दिल में है और किसके दिल में नहीं है. 

खबरें और भी:-

पीएम मोदी की शिकायत करने चुनाव आयोग जाएगी कांग्रेस, लगाया सियासी भाषण का आरोप

साध्वी प्रज्ञा के रोड शो में हंगामा, दिखाए गए काले झंडे

टिकट कटते ही बागी हुए उदित राज, चौकीदारी छोड़ फिर से बन गए डॉक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -