सामान्य शिष्टाचार तक भूल गए PM मोदी : नीतिश कुमार
सामान्य शिष्टाचार तक भूल गए PM मोदी : नीतिश कुमार
Share:

नालंदा : बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार ने एक बार फिर अपने चुनाव प्रचार के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में सामान्य शिष्टाचार तक नहीं है। अभियांत्रिकी महाविद्यालय के शुभारंभ अवसर पर नीतिश ने कहा कि एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिहार सरकार ने वाजिब सम्मान दिया। इस दौरान नीतिश ने कहा कि वे स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे। मगर जब मोदी की आरा रैली हुई तो उन्होंने बिहार के सड़क निर्माण विभाग मंत्री राजीव रंजन उर्फ लल्लनसिंह को आरा में रैली के अंतर्गत 2 मिनट चर्चा करने अनुमति तक नहीं दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस तरह से राजनीतिक शालीनता का परिचय नहीं दिया। उन्होंने बिहार को 1.25 लाख करोड़ रूपए का स्पेशल पैकेज देने की घोषणा की थी। जिसमें मोदी ने बिहार को बीमारू राज्य कहने के नीतिश के निर्णय पर सवाल भी उठाए थे। इस तरह के उत्तर में नीतिश ने कहा कि कई लोग याचक कह सकते हैं यही नहीं उन्होंने अपनी अंतिम सांस तक राज्य की प्रगति के लिए प्रयास करते रहने की बात कही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वर्ष 2008 में कोसी नदी में बाढ़ आ जाने से नीतिश के नेतृत्व में बिहार सरकार द्वारा गुजरात सरकार की सहायता को ग्रहण करने से इंकार कर दिया गया था। यही नहीं सरकार को हटाने की अपील भी की गई थी। दूसरी ओर मामले में यह भी कहा गया कि यह एक प्रकार की शालीनता है कोई घमंड नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव के दौरान बिहार में आऐंगे मगर वे सदैव यहीं रहेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -