गुरूद्वारे से हुआ वो ऐलान, जिसके बाद पीएम मोदी को रैली रद्द कर वापस लौटना पड़ा
गुरूद्वारे से हुआ वो ऐलान, जिसके बाद पीएम मोदी को रैली रद्द कर वापस लौटना पड़ा
Share:

अमृतसर: पंजाब में कुछ दिनों बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बुधवार को फिरोजपुर के हुसैनीवाला की रैली में पीएम मोदी के पहुंचने से पहले प्रदर्शनकारियों द्वारा रास्ता रोकना एक बड़ा मुद्दा बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिरोजपुर DIG इंदरबीर सिंह और SSP हरमनदीप सिंह हंस फिरोजपुर जिले में पीएम मोदी को रिसीव करने वाले थे, मगर 200 प्रदर्शनकारियों ने सड़क पर चक्का जाम कर रखा था। इससे वे पीएम तक पहुंच नहीं सके। 

चक्का जाम की वजह से पीएम मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक फंसा रहा। इस दौरान पास के गुरुद्वारे से इस संबंध में पीएम के फंसे होने का ऐलान भी कर दिया गया। उसको सुनकर वहां और ज्यादा किसान जमा हो गए। तब पीएम मोदी की सुरक्षा जोखिम में देख SPG टीम को उनको वहां से निकालने का निर्णय लेना पड़ा। पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक पर कई नेताओं की तीखी  प्रतिक्रिया सामने आई है। 

भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा कि, 'यह दुःखद है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को आरंभ करने के लिए पीएम मोदी का दौरा बाधित हो गया। मगर, हम ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब की प्रगति में बाधक नहीं बनने देंगे और पंजाब के विकास के लिए कोशिशें जारी रखेंगे।' वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि, 'यह बेहद शर्म की बात है कि पंजाब के कल्याण के लिए विकास योजनाओं की आधारशीला रखने के रास्ते में प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी के काफिले को रोक दिया। यह एक गंभीर सुरक्षा चूक है और पंजाब के सीएम ने इस मुद्दे को और भी बदतर बना दिया है।'

'अगर किसान रास्ता रोकें तो..', केंद्र ने पंजाब पुलिस को पहले ही लिख दिया था पत्र.. फिर भी सुरक्षा में चूक

'पंजाब के लोगों ने तिरंगेवाले को भागने पर मजबूर कर दिया..', PM की रैली रद्द होने पर बोला पन्नू

PM की सुरक्षा में चूक, बार-बार बयान बदल रहे चन्नी, प्रदर्शनकारियों के साथ चाय पी रही पंजाब पुलिस, Video

CM चन्नी की रैलियों से प्रदर्शनकारियों को घसीटकर ले जाने वाली पंजाब पुलिस PM मोदी के वक़्त कहाँ थी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -