CM चन्नी की रैलियों से प्रदर्शनकारियों को घसीटकर ले जाने वाली पंजाब पुलिस PM मोदी के वक़्त कहाँ थी ?
CM चन्नी की रैलियों से प्रदर्शनकारियों को घसीटकर ले जाने वाली पंजाब पुलिस PM मोदी के वक़्त कहाँ थी ?
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज पंजाब दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। पीएम मोदी खराब मौसम की वजह से सड़क मार्ग के रास्ते हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे। इस दौरान करीब 30 किमी पहले एक फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक दिया था। 15-20 मिनट तक इंतजार करने के बाद पीएम का काफिला वापस बठिंडा हवाई अड्डे की तरफ लौट आया।

 

लेकिन ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की रैलियों और जनसभाओं के वक़्त प्रदर्शनकारियों को घसीटकर, उनके मुंह बंद कर ले जाने वाली पंजाब पुलिस, पीएम मोदी के दौरे के वक़्त क्या कर रही थी।  पंजाब के संगरूर से कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया था, जहाँ पुलिस ने कुछ लड़कियों का मुंह पकड़, उन्हें खींचाकर, जीप में भर कर थाने ले गई थी। यह वीडियो सीएम चरणजीत चन्नी की रैली का था और कुछ क्वालिफाइड टीचर्स, जिन्हें नौकरी नहीं मिल पा रही थी, वे वहां प्रदर्शन करने पहुंचे थे, जिन्हे पुलिस उठा ले गई थी, ताकि CM की रैली में बाधा न पहुंचे। लेकिन अब पीएम मोदी की यात्रा को आगे बढ़ने से रोकने वाले प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए इसी पंजाब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 

 

केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने इस घटना को पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में ''गंभीर चूक'' माना है। गृह मंत्रालय ने एक बयान में कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान गंभीर सुरक्षा खामी के बाद उनके काफिले ने लौटने का निर्णय लिया है। बयान में यह भी कहा गया कि मंत्रालय ने पंजाब सरकार से इस चूक के लिए जवाबदेही तय करने और सख्त कार्रवाई करने को कहा है। जिस समय यह घटना हुई, उस समय पीएम मोदी बठिंडा से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की तरफ जा रहे थे।

कोरोना के चलते और भगदड़ वाली रैली से सबक लेते हुए कांग्रेस ने रद्द किए सभी चुनाव कार्यक्रम

कांग्रेस ने मणिपुर, अन्य चुनावी राज्यों में रैलियां स्थगित की

पंजाब के लिए 'कोरोना' से कम नहीं हैं केजरीवाल, हमें नहीं चाहिए ऐसी बीमारी - CM चन्नी


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -