विशाखापट्टनम गैस लीक: पीएम मोदी ने बुलाई आपात बैठक, राहुल ने की मदद की अपील
विशाखापट्टनम गैस लीक: पीएम मोदी ने बुलाई आपात बैठक, राहुल ने की मदद की अपील
Share:

विशाखापट्टनम : आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में गैस लीक में पीएम नरेंद्र मोदी ने राज्य के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी, गृह मंत्रालय और NDMA के अधिकारियों से चर्चा की है. उन्होंने कहा कि PMO पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए है और हर संभव सहायता का प्रयास किया जा रहा है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने सबकी सुरक्षा और अच्छे सेहत के लिए कामना की है.

वहीं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने घटना पर अफसोस व्यक्त करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सहायता की अपील की है. राहुल ने कहा कि, 'मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं-नेताओं से अपील करता हूं कि वे प्रभावित लोगों को हर संभव सहायता करें. उन लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं, जो किसी अपने को खो चुके हैं. मैं प्रार्थना करता हूं कि अस्पताल में भर्ती जल्द से जल्द स्वस्थ हों.' आपको बता दें कि इस हादसे में 6 लोगों कि मौत हो चुकी है, जबकि 120 लोग अस्पताल में भर्ती हैं.

इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने NDMA के अधिकारियों की एक मीटिंग बुलाई है. यह बैठक 11 बजे होगी. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि विशाखापट्टनम की फैक्ट्री में हुआ हादसा परेशान करने वाला है. एनडीएमए के अधिकारियों और संबंधित अधिकारियों से बात की है. हम स्थिति पर लगातार और करीब से नजर रख रहे हैं.

इस शहर में केमिकल गैस हुई लीक, 5 लोगों ने गवाई जान

कोरोना संक्रमण के बीच भारत की यात्रा करने के लिए जारी हुई एडवाइजरी

इस देश से आज भारत पहुंचने वाले है भारतीय नागरिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -