23 सितंबर को डिजिटल रिलीज के लिए तैयार 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म

विवेक आनंद ओबेरॉय अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' को आप सभी जल्द ही देखने वाले हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत यह डिजिटल रिलीज होने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार 'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्म को 23 सितंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाने वाला है। हाल ही में इस फिल्म के बारे में बात करते हुए, विवेक ने कहा, "मैं अपने प्रधानमंत्री के लिए बहुत सम्मान करता हूं और यह एक सम्मान की बात है कि मुझे सिनेमा के माध्यम से दुनिया को उनकी कहानी बताने का मौका दिया गया।"

 

इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, "यह मोदी जी की यात्रा को उनके मामूली मूल से गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी ऐतिहासिक जीत और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके नामांकन के बारे में बताता है। मुझे बहुत खुशी है कि इस प्रेरणादायक कहानी की रिलीज के साथ अब व्यापक पहुंच होगी।" आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं और यह फिल्म महत्वपूर्ण वास्तविक जीवन की घटनाओं के पेचीदा उपक्रमों के साथ प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तन का अनुसरण करती है।

वहीं फिल्म के डिजिटल रिलीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक ओमंग कुमार ने कहा, "यह फिल्म एक प्रधानमंत्री के जीवन को क्रॉनिकल और जश्न मनाने वाली पहली फिल्म है। मुझे बहुत खुशी है कि एमएक्स प्लेयर इस कहानी को वह दे रहा है जिसके वह हकदार है और हमारे देश में अधिक घरों तक पहुंचने का मौका है।'' आप सभी को बता दें कि विवेक आनंद ओबेरॉय के अलावा, इस फिल्म में मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, जरीना वहाब और बोमन ईरानी सहित और भी कई दमदार स्टार्स नजर आने वाले हैं।

सुनील शेट्टी ने बांटे 800 एयर प्यूरीफायर

जानिए आखिर क्यों इतने महंगे होते हैं iPhone?

बंगाल उपचुनाव: अबकी बार-गुप्त प्रचार, 'भवानीपुर' में हिंसा रोकने के लिए भाजपा ने बदली अपनी रणनीति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -