बलरामपुर मामला: राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- भाजपा का नया नारा ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’
बलरामपुर मामला: राहुल का केंद्र पर हमला, कहा- भाजपा का नया नारा ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हाथरस में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद देशभर में आक्रोश है. इस बीच विपक्ष की तरफ से लगातार राज्य कि योगी आदित्यनाथ सरकार को निशाना बनाया जा रहा है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को इस पूरी घटना को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोला है. राहुल ने अपने ट्वीट में बलरामपुर की घटना का उल्लेख किया और भाजपा सरकार पर तथ्य छुपाने का इल्जाम लगाया.

केरल की वायनाड लोकसभा सीट राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'UP के जंगलराज में बेटियों पर ज़ुल्म और सरकार की सीनाज़ोरी जारी है. कभी जीते-जी सम्मान नहीं दिया और अंतिम संस्कार की गरिमा भी छीन ली, भाजपा का नारा ‘बेटी बचाओ’ नहीं, ‘तथ्य छुपाओ, सत्ता बचाओ’ है. #BalrampurHorror'' आपको बता दें कि हाथरस की तरह ही राज्य के बलरामपुर में सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद फ़ौरन ही पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया. जिसपर कई किस्म के सवाल खड़े हो रहे हैं.

राहुल गांधी के साथ ही यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी यूपी सरकार पर हमला बोला है. सपा अध्यक्ष अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'हाथरस की मृतका के परिजनों को शासन के मूक आदेश पर प्रशासन ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा है. अब जनता भी ऐसे ही इन सत्ताधारियों को दौड़ा-दौड़ाकर इंसाफ़ की चौखट तक खींच के ले जाएगी. भाजपा के कुशासन का असली रंग जनता देख रही है. कपटियों का लबादा उतरते अब देर नहीं लगेगी. '

यूपी में चरम पर अपराध, दरिंदे बेख़ौफ़, मायवती बोलीं- राष्ट्रपति शासन लगाए केंद सरकार

हाथरस जा सकती हैं प्रियंका गांधी, पीड़िता के परिवार को दिया मुलाकात का आश्वासन

हाथरस मामला: केंद्र पर जमकर बरसीं सोनिया गांधी, बोलीं- क्या लड़की होना गुनाह है ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -