नए मंत्रियों को पीएम मोदी ने दिया 'गुरुमंत्र', कहा- अनावश्यक बयानबाज़ी से बचें
नए मंत्रियों को पीएम मोदी ने दिया 'गुरुमंत्र', कहा- अनावश्यक बयानबाज़ी से बचें
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय कैबिनेट विस्तार और फेरबदल के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने नए व पुराने मंत्रियों के साथ विस्तार से चर्चा की और उन्हें गैर-जरुरी बयानबाजी से बचने की नसीहत दी है। पीएम मोदी ने कहा कि जहां तक ​​देश में कोरोना महामारी की स्थिति का ताल्लुक है, आत्मसंतुष्टि के लिए कोई जगह नहीं है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि, ऐसे वक़्त में लापरवाही के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए। एक छोटी सी गलती के दूरगामी परिणाम हो सकते हैं और इससे कोविड-19 के खिलाफ जंग कमजोर पड़ सकती है।'

पीएम मोदी मोदी ने भीड़भाड़ वाली जगहों के चित्र और वीडियो का हवाला देते हुए कहा कि यह अच्छा मंजर नहीं है और इससे हमारे भीतर “भय की अनुभूति” होनी चाहिए। पीएम मोदी ने कैबिनेट विस्तार के एक दिन बाद मंत्रियों से बात करते हुए कहा कि लोग बिना मास्क लगाए और सामाजिक दूरी का पालन किए बिना दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि महामारी के खिलाफ भारत की जंग पूरे जोर-शोर से जारी है तथा टीकाकरण अभियान और जांच की तादाद में भी वृद्धि हो रही है।

पीएम मोदी ने मंत्रियों से कहा कि लोगों में डर पैदा करना टार्गेट नहीं होना चाहिए, बल्कि जनता से सभी प्रकार की एहतियात बरतने का अनुरोध करना चाहिए, ताकि आने वाले वक़्त में राष्ट्र इस महामारी के संकट से उबर सके। उन्होंने मंत्रियों से वक़्त पर कार्यालय पहुंचने और अपनी ऊर्जा मंत्रालय के काम करने में लगाने का अनुरोध किया है।

वरुण को नहीं मिली 'टीम मोदी' में जगह, मेनका गांधी बोलीं- कितनों को जगह बनाएँगे PM

जो बिडेन ने छात्र वीजा की समय-सीमा के ट्रम्प के प्रस्ताव को किया रद्द

मोदी की संशोधित कैबिनेट ने महामारी से निपटने के लिए इतने करोड़ रूपए की दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -