मोदी ने की नौगांव में आम सभा, कहा आसाम को है आगे बढ़ाना
मोदी ने की नौगांव में आम सभा, कहा आसाम को है आगे बढ़ाना
Share:

नौगांव : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम की जनता को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि असम के विकास में जितनी मेहनत की आवश्यकता होगी वह करेंगे। उन्होंने कहा कि नववर्ष का प्रारंभ है। ऐसे में साल नया हो, सरकार नई हो तो फिर आसाम भी नया हो। दरअसल असम के नौगांव में प्रधानमंत्री मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने कहा कि जो अपने परिवार के लिए जीते हैं वे देश के लिए जीवन नहीं गंवा सकते। किसी के लिए देश से बड़ा बेटा होता है। उन्हें अपने बेटे बेटियों के सिवाय देश की परवाह नहीं है।

मुझे मेरे बेटे - बेटियों का भला करना है। उन्होंने कहा कि नवरात्रि का पहला दिवस है। सारा देश शक्ति साधना में लगा है। बहुत वर्षों बाद मुझे भी मां कामाख्या के चरणों में शीश झुकाने का अवसर मिला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुराणों का उल्लेख करते हुए कहा कि पुराणों में लिखा है कि कामरूप ऐसा प्रदेश है जहां हर घर में नारी देवी का रूप होती है। 

यह आज नहीं पुराणों में कहा जाता था। जहां देवियां हैं ऐसे परिवारों को प्रणाम करने का सौभाग्य मुझे मिला है। हिंदुस्तान में गरीबी की जीवन रेखा के नीचे जीने वाले लोग हैं। उन्होंने कहा कि 15 वर्ष लोगों ने दूसरे दल को दिए मगर जब आसाम के लोग कुछ वापस ले लेते हैं तो वे कुछ भी नहीं छोड़ते हैं।

उन्होंने कहा कि आसाम के लोगों ने जिस तरह से मतदान किया वह सराहनीय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आसाम के लोगों को शुभकामनाऐं भी दीं। भाजपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने की अपील उन्होंने की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दुबई, जर्मनी सभी में हिंदुस्तान का जयजयकार हो रहा है। आखिर क्यों हो रहा है। यह मोदी के कारण नहीं आपके कारण हो रहा है। दरअसल सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी भारत की जयजयकार का कारण हैं। 30 साल के बाद दिल्ली में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी।

जब भी कोई नेता मोदी से हाथ मिलाता है तो उसे मोदी नहीं सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा कि आसाम का जयजयकार होना चाहिए या फिर नहीं होना चाहिए। यदि आप चाहते हैं कि हिंदुस्तान में आसाम का डंका बजे तो पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाऐं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की कि लोगों को गुमराह करने वालों से बचकर वोटिंग करेें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आसाम में पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाना ही उनका काम है। उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास। जहां भी भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व की सरकार बनी है।

वहां पर सभी की भलाई का कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि 5 वर्ष में भी आपके सपनों को पूर्ण करने में कोई कसर बाकि न रहे यह प्रयास होने चाहिए। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत में जो विकास है उसमें आसाम का विकास बहुत कम है।

दो तिहाई भाग विकास करने से वंचित रह गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य सरकार के पास धन है लेकिन उसकी उसे खर्च करने की तैयारी नहीं है। उन्होंने आसाम का विकास न होने को लेकर सवाल के माध्यम से चिंतन किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -