'मुस्लिम महिलाएं चुप-चाप भाजपा को वोट कर रहीं, फिर सत्ता में लौटेंगे..', कानपुर में पीएम मोदी की हुंकार

लखनऊ: पीएम नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी ने सोमवार को दावा किया कि यूपी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है। साथ ही पीएम मोदी ने इसके लिए चार कारण बताए और कहा कि विशेषकर मुस्लिम बहनें बगैर किसी शोर-शराबे के उन्हें आशीर्वाद स्वरूप अपना वोट दे रही हैं।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कानपुर देहात में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी में योगी सरकार की वापसी के कारण गिनाए। उन्होंने कहा कि भाजपा फिर से जोर-शोर, गाजे-बाजे के साथ सत्ता में आ रही है। इसके लिए प्रत्येक जाति, वर्ग, बिरादरी और गांव या शहर बगैर किसी भेदभाव के एकजुट होकर भाजपा के लिए वोट कर रहा है। सुरक्षा के नाम पर भाजपा को माताओं और बहनों का वोट मिल रहा है। खासकर मुस्लिम महिलाएं बिना किसी शोर-शराबे के भाजपा को वोट दे रही हैं। मुस्लिम महिलाएं जानती हैं कि सुख-दुख के साथी ही वास्तव में अपने होते हैं।

पीएम मोदी ने इस दौरान गोवा में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता के इंटरव्यू का उदाहरण देते हुए लोगों से एकजुट होकर भाजपा को वोट देने की बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि इंटरव्यू में TMC नेता ने हिंदुओं को बांटने की बात कही थी। 

प्रियंका गाँधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर PM मोदी को घेरा

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -