'समय आ गया है अब, एक लंबी छलांग लगाने का..', बनासकांठा में जमकर गरजे पीएम मोदी
'समय आ गया है अब, एक लंबी छलांग लगाने का..', बनासकांठा में जमकर गरजे पीएम मोदी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनावों को लेकर गहमागहमी चरम पर है। इसी क्रम में पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज गुरुवार (24 नवंबर) को गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यह चुनाव इसके लिए नहीं है कि कौन विधायक बनेगा और किसकी सरकार बनेगी। यह चुनाव अगले 25 वर्षों के लिए गुजरात का भविष्य निर्धारित करने को लेकर है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि वह गुजरात को विकसित देशों की श्रेणी में खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि, अब वक़्त आ गया है, एक लंबी छलांग लगाने का। एक मजबूत सरकार बनाने के लिए मुझे आपका समर्थन चाहिए। आप लोगों को मुझे अपनी समस्याएं बताने की जरूरत नहीं है, क्योंकि मैं यहीं पला बढ़ा हूं और मुद्दों को भली-भांति समझता हूं। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप बनासकांठा जिले की सभी सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करें।' उन्होंने कहा कि गुजरात की सरकार ने बनासकांठा और आसपास के इलाके के समग्र विकास के लिए पर्यटन, पर्यावरण, जल और मवेशी पालन के साथ ही पोषण से संबंधित पहलुओं पर भी फोकस किया है। पीएम मोदी ने कहा कि, काफी कम समय में हम जल और बिजली की कमी से जुड़े संकट को दूर करने में कामयाब रहे। आज के 20 से 25 वर्ष के युवाओं को पता नहीं होगा कि कुछ दशक पहले हालात कितने खराब थे।

बता दें कि, पीएम मोदी के गुजरात दौरे का आज दूसरा दिन है। पीएम मोदी राज्य में भाजपा की पुनः वापसी के लिए ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। गुजरात की 182-सदस्यीय विधानसभा के लिए दो चरणों में वोटिंग होनी है। प्रथम चरण का मतदान एक दिसंबर को और दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा और इस तर्ज पर बनासकांठा जिले में दूसरे चरण के तहत 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे।

‘चेतावनी नहीं, धमकी समझो, महाराष्ट्र पर आंख उठा कर देखा तो…’, कर्नाटक के CM को संजय राउत की खुली धमकी

फिर मुश्किलों में आज़म खान, जया प्रदा को लेकर दिया था बेहद अश्लील बयान

चुनाव गुजरात में हो रहे और कार्यवाही मध्यप्रदेश के झाबुआ-आलिराजपुर में हो रही...!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -