फिर मुश्किलों में आज़म खान, जया प्रदा को लेकर दिया था बेहद अश्लील बयान
फिर मुश्किलों में आज़म खान, जया प्रदा को लेकर दिया था बेहद अश्लील बयान
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब भाजपा नेता जया प्रदा पर अश्लील टिप्‍पणी करने मामले में भी आज़म खान के खिलाफ अदालती कार्यवाही तेज हो गई है। पूर्व सांसद और अभिनेत्री जयाप्रदा पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में बुधवार को गवाह के अनुपस्थिति होने के कारण सुनवाई नहीं हो पाई। कोर्ट ने गवाहों को 25 नवंबर 2022 को तलब किया है।

बता दें कि, ये मामला, वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के समय का है। मुरादाबाद के थाना कटघर के मुस्लिम डिग्री कालिज के सम्मान समारोह में आजम खान के साथ सपा के कई नेता पहुंचे थे। इसी दौरान आजम, सपा सांसद डा. एसटी हसन सहित कई सपाइयों ने जयाप्रदा पर बेहद अश्लील टिप्पणी की थी। इस पर मुस्तफा हुसैन ने आजम और तमाम सपा नेताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इस मुकदमे की सुनवाई MPMLA स्पेशल कोर्ट की CJM चतुर्थ स्मिता गोस्वामी की अदालत में की गई। विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि इस केस में बुधवार को गवाह के पेश न होने के चलते सुनवाई नहीं हो सकी। कोर्ट ने मुकदमे के गवाहों को तलब करते हुए 25 नवंबर की तारीख मुक़र्रर कर दी है।

बता दें कि, आजम खान के ऊपर जारी अवमानना के मामले में बुधवार को वादी पक्ष की तरफ मुकदमे के विवेचक नीरज कुमार ने बयान दर्ज कराए गए। कोर्ट ने आगे की कार्रवाई को दो दिसंबर की तारीख मुकर्रर कर दी है। 29 जनवरी 2008 को थाना छजलैट क्षेत्र में वाहन तलाशी के दौरान हुए विवाद के बाद आजम और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम सहित कई अन्य सपा नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। कई बार आजम खान को समन जारी होने के बाद भी वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुए, जिस पर थाना छजलैट में अदालत की अवमानना का केस दर्ज किया गया।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -