मॉब लिंचिंग पर यह बोले मोदी
मॉब लिंचिंग पर यह बोले मोदी
Share:

नई दिल्ली : देश में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर पीएम मोदी ने अपने विचार रखें. एक अखबार को दिए साक्षात्कार में उन्होंने  युवाओं की शिक्षा, रोजगार और सोशल मीडिया के दुरुपयोग के साथ-साथ विभिन्न मुद्दो पर बात की.

भारत के साथ दुनिया के ये देश भी मनाते हैं स्वतंत्रता दिवस

पीएम मोदी ने कई मुद्दों पर चिंता जताई और साथ ही उन पर जल्द सुधारों को लेकर आश्वाशन दिया. उन्होंने मॉब लिंचिंग की निंदा करते हुए कहा कि यह एक अपराध है जो नहीं होना चाहिए. जब मोदी से यह सवाल किया गया कि आप पूर्व में गोरक्षा के नाम पर होने वाली हिंसा का विरोध करते रह है तो इस तरह की घटनाएं फिर भी बढ़ रही है. ऐसे में आप सबका साथ, सबका विकास के साथ अल्पसंख्यक और पिछड़े समुदाय को कैसे जोड़ पाएंगे. 

‘सूर्य स्पर्श’ के लिए नासा का ऐसा होगा अंतरिक्षयान

इस सवाल के जवाब में मोदी ने कहा यह बहुत ही दुर्भाग्य पूर्ण बात है कि इस तरह की घटनाओं के बारे में सुनना पड़ता है. उन्होंने आगे कहा मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि मॉब लिंचिंग की घटना एक अपराध है. भारत का कोई भी नागरिक कानून को अपने हाथ में नहीं ले सकता है. मोदी ने कहा, मुझे अपेक्षा है कि सभी सरकार और बड़े स्तर पर लोग, सरकार के अंग और राजनीतिक दलों की यह जिम्मेदारी है कि वे इस तरह की घटनाओं से लड़े.

खबरे और भी...

यूपी में कर्ज के कारण युवक ने लगाई फांसी

पहले ही दिन राज्यसभा में विपक्ष का दिल जीत चुके नए उपसभापति हरिवंश

उत्तरप्रदेश में पूल ढहा, चार मजदूर घायल, बचाव अभियान जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -