कल्याण सिंह के स्वास्थ्य को लेकर पीएम मोदी ने की प्रार्थना
कल्याण सिंह के स्वास्थ्य को लेकर पीएम मोदी ने की प्रार्थना
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की, जिन्हें इस सप्ताह लखनऊ के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि उन्होंने श्री सिंह के पोते से उनका स्वास्थ्य जानने के लिए बात की। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल को लेते हुए, पीएम मोदी ने लिखा- "भारत भर में अनगिनत लोग कल्याण सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। कल जेपी नड्डाजी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी और अन्य लोग उनसे मिलने अस्पताल गए थे। मैंने अभी उनके पोते से बात की है। और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।"

पिछले रविवार को कल्याण सिंह को अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनका पहले भी डॉ राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज चल रहा था। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल्याण सिंह की मौत पर चिंता के बीच संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज से मिलने पहुंचे। पार्टी के एक प्रवक्ता ने बताया कि नड्डा गुरुवार शाम लखनऊ पहुंचे और उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष और उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और राज्य भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित कई मंत्रियों और भाजपा पदाधिकारियों ने नड्डा का स्वागत किया, जो हवाई अड्डे से सीधे अस्पताल गए और कल्याण सिंह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

प्रधानमंत्री मोदी 11:30 बजे करेंगे उच्च स्तरीय बैठक

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आया सैफ-करीना के छोटे बेटे का नाम

पंजाब-राजस्थान की नहरों में बहते सैंकड़ों रेमडेसिविर की गुत्थी सुलझी, डेढ़ माह बाद गिरफ्तार हुए आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -