Video: PM मोदी संग सेल्फी लेने के लिए रेलवे ट्रैक पर दौड़े लोग, नमस्कार करते हुए निकले
Video: PM मोदी संग सेल्फी लेने के लिए रेलवे ट्रैक पर दौड़े लोग, नमस्कार करते हुए निकले
Share:

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर देर रात पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने बीच पाकर रेल यात्रियों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जी हाँ, यहाँ देर रात अपने संसदीय क्षेत्र के भ्रमण पर निकले पीएम मोदी कैंट स्टेशन का जायजा लेने गए। इस दौरान उन्होंने एग्जीक्यूटिव लाउंज की व्यवस्था देखी और यात्रियों की सुविधाओं और उनके सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली चीजों के बारे में जानकारी ली।

बीते शुक्रवार की देर रात को यात्रियों ने जब पीएम को अचानक सामने देखा तो सभी ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। इस दौरान पीएम के साथ तस्वीर लेने और उनका वीडियो बनाने की होड़ लगी रही। आप सभी को बता दें कि इसी बीच पीएम एग्जीक्यूटिव लांज में गए और कर्मचारियों से बात की। मिली खबर के मुताबिक इस दौरान प्रधानमंत्री ने वोकल फॉर लोकल में लगाई गई बनारसी साड़ी और लकड़ी से बने खिलौने देखे। वहीं यहाँ की सराहना करते हुए लाउंज से बाहर निकले और इसके बाद यात्रियों को नमस्कार करते हुए यात्री हॉल से बाहर निकलकर खिड़किया घाट के लिए रवाना हो गए। हालाँकि प्रधानमंत्री ने जैसे ही यात्री हॉल में प्रवेश किया, वैसे ही पूरे स्टेशन पर हलचल मच गई।

इस दौरान कई यात्री जो अन्य प्लेटफार्म पर थे भागते हुए रेलवे ट्रैक पर कूद गए और ट्रैक पार कर प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंचकर सेल्फी लेने में जुट गए। हालांकि इस दौरान ट्रैक खाली था। आपको बता दें कि वाराणसी में PM मोदी ने डमरू भी बजाया और चाय की चुस्कियां लेने के अलावा पान भी खाया जिसके वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं।

काशी में पीएम मोदी ने बजाया 'भगवान शिव' का प्रिय डमरू, वायरल हुआ Video

VIDEO: PM मोदी को चाय की दुकान पर देख चौके लोग, प्रोटोकॉल तोड़कर पी 3 चाय और खाया पान

भारत हर नागरिक को वापस लाने के लिए दिन-रात काम कर रहा है: पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -