कोयंबटूर में पीएम मोदी के रोड शो को मिली मंजूरी लेकिन क्या है रोक लगने का कारण
कोयंबटूर में पीएम मोदी के रोड शो को मिली मंजूरी लेकिन क्या है रोक लगने का कारण
Share:

तमिलनाडु के कोयंबटूर में  पीएम नरेंद्र मोदी के होने वाले रोड शो को हाई कोर्ट से मंजूरी दी जा चुकी है। मद्रास उच्च न्यायालय ने 18 मार्च को रोड शो निकालने की आज अनुमति दे दी। इसके पूर्व स्थानीय प्रशासन ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए कोयंबटूर में रोड शो निकालने पर रोक लगाई थी। इस केस में पुलिस के आदेश को चुनौती देते हुए बीजेपी की तमिलनाडु यूनिट ने मद्रास एचसी  का रुख कर लिया था। भाजपा और राज्य सरकार को सुनने के बाद जस्टिस एन आनंद वेंकटेश ने इस बारें में बोला है कि वह आज शाम 4.30 बजे तक आदेश पारित करेंगे। इसके बाद अदालत की ओर से फैसला सुनाया गया जो बीजेपी के पक्ष में रहा। 

इससे पहले, कोयंबटूर पुलिस का बोलना था कि यहां पर रोड शो करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है। इसे लेकर मुख्य रूप से 4 वजह बता दी गई थी। इनमें सबसे प्रमुख यही था कि ऐसा करना सुरक्षा के लिहाज से सही नहीं होगा। दूसरा कारण यह बताया गया कि कोयंबटूर संवेदनशील इलाका रहा है। यह भी बोला गया कि रोड निकालने से आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ साथ 18 और 19 मार्च को परीक्षाएं हैं जिस दौरान रोड शो होने से छात्रों को दिक्कतों से भी जूझना पड़ सकता है। 

तमिलनाडु की धरती पर बड़े परिवर्तन की आहट: पीएम मोदी: खबरों का कहना है कि दूसरी ओर, प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को दावा किया कि तमिलनाडु की धरती पर उन्हें बहुत बड़े परिवर्तन की आहट महसूस होने लगी है और आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का प्रदर्शन विपक्षी गठबंधन इंडिया का सारा घमंड तोड़कर रखने वाला है। कन्याकुमारी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने बोला है कि ‘देश को तोड़ने का जो सपना देखते हैं, जम्मू कश्मीर के लोगों ने ऐसे लोगों को नकार दिया है। अब तमिलनाडु के लोग भी ऐसा ही करने जा रहे हैं। मैं तमिलनाडु की धरती पर बहुत बड़े परिवर्तन की आहट महसूस कर रहा हूं। तमिलनाडु में बीजेपी का प्रदर्शन इस बार द्रमुक और कांग्रेस के इंडी गठबंधन का सारा घमंड तोड़कर रख देगा।’ रैली में उपस्थित जनसमूह की ओर इशारा करते हुए उन्होंने ये भी बोला है  कि देश के इस दक्षिणी छोर से जो लहर उठी है, यह बहुत दूर तक जाने वाली है।

iPhone 14 पर मिल रहा है बंपर ऑफर, ऐसे उठा सकेंगे फायदा

WhatsApp लेकर आया नया फीचर, जानकर झूम उठेंगे यूजर्स

बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Poco का ये 5G फोन, ऐसे उठाएं फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -