PM मोदी का भाषण में 'आर्टिकल 370' का नाम लेना लाया रंग, हुई बंपर एडवांस बुकिंग
PM मोदी का भाषण में 'आर्टिकल 370' का नाम लेना लाया रंग, हुई बंपर एडवांस बुकिंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' की इन दिनों बहुत चर्चा है। फिल्म का ट्रेलर कुछ ही दिन पहले आया था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म की एडवांस बुकिंग हाल ही में आरम्भ हुई थी तथा अब, जब रिलीज में 24 घंटे से भी कम वक़्त हैं, तो इशारा दिखाई दे हा है कि 'आर्टिकल 370' पहले ही दिन से थिएटर्स में अपनी कमाई से सरप्राइज कर सकती है। 

'आर्टिकल 370' को आदित्य धर ने प्रोड्यूस किया है, जिन्होंने विक्की कौशल स्टारर 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' बनाई थी। वो यामी गौतम के पति भी हैं। फिल्म का ट्रेलर एवं टाइटल ये स्पष्ट कर देते हैं  कि ये देशभर में खूब चर्चा एवं बहस का केंद्र रहे एक सियासी मुद्दे पर बेस्ड है। 'आर्टिकल 370' का ट्रेलर इस कारण भी बहुत चर्चा में रहा कि फिल्म में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह पर आधारित किरदार भी दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को रिलीज होने जा रही इस फिल्म की एडवांस बुकिंग इशारा कर रही है कि ये एक जबरदस्त शुरुआत करने वाली है।

जम्मू और कश्मीर को 'विशेष' दर्जा देने वाले आर्टिकल 370 को हटाने का, भारत सरकार का फैसला खूब ख़बरों में था। मंगलवार को जम्मू में एक रैली को संबोधित कर रहे पीएम मोदी ने भी यामी गौतम की फिल्म का नाम लिया तथा इससे यकीनन फिल्म के ली माहौल बनने में बहुत सहायता मिल रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'मैंने सुना है कि अभी इस सप्ताह 370 पर फिल्म आ रही है। अच्छी बात है लोगों को सही जानकारी मिल जाएगी।' उनके मेंशन करने के बाद सोशल मीडिया पर फिल्म काफी ख़बरों में आ गई। यामी गौतम ने प्रधानमंत्री मोदी का आभार भी जताया।

आलिया भट्ट नहीं... वरुण धवन की फिल्म में नजर आएगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, पोस्ट शेयर कर दी खबर

'मां, बहन को भी इसी तरह अपमानित करते होंगे', ऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भड़की सोना महापात्रा

ट्विंकल खन्ना के 'पति' को पॉलिथीन बैग कहने पर भड़की कंगना रनौत, बोली- 'दिखाना क्या चाहती हो?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -