'मां, बहन को भी इसी तरह अपमानित करते होंगे', ऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भड़की सोना महापात्रा
'मां, बहन को भी इसी तरह अपमानित करते होंगे', ऐश्वर्या राय को लेकर राहुल गांधी के बयान पर भड़की सोना महापात्रा
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अकसर अपनी बयानबाजी के कारण ख़बरों में रहते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि बातों ही बातों में राहुल गांधी बॉलीवुड स्टार्स का नाम ले देते हैं, जिसकी वजह से वो ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। भारत जोड़ो न्याय यात्रा के चलते भी उन्होंने अपने भाषण में ऐश्वर्या राय एवं अमिताभ बच्चन का जिक्र किया, जिस कारण उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। सोना महापात्रा ने भी ऐश्वर्या राय का नाम लेने के लिए कांग्रेस नेता को खरी-खोटी सुनाई है। 

20 फरवरी को राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के चलते राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते नजर आए। अपने भाषण में उन्होंने ऐश्वर्या राय के नाम का भी जिक्र किया। देश की राजनीति में बिना कारण ऐश्वर्या का नाम घसीटा गया, तो लोकप्रिय गायिका सोना महापात्रा ने भी इस पर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने राहुल गांधी के लिए X पर पोस्ट लिखा- कुछ राजनेता फायदा उठाने के लिए अपने भाषणों में महिलाओं को अपमानित करते हैं? यकीनन कुछ लोग किसी की मां, बहन को इसी प्रकार अपमानित करते होंगे। सोना महापात्रा के अतिरिक्त सोशल मीडिया उपयोगकर्ता भी ऐश्वर्या राय को लेकर किये गये कमेंट पर राहुल गांधी को ट्रोल कर रहे हैं। 

मंगलवार को यूपी प्रयागराज यात्रा के चलते जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि क्या आपने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा देखी? क्या आपने वहां कोई OBC/SC/ST चेहरा देखा? इसमें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय एवं प्रधानमंत्री मोदी सम्मिलित हुए थे। मगर वहां हमने उन लोगों को नहीं देखा है, जो असल में देश चलाते हैं। 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन हुआ था। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ अयोध्या पहुंचे थे, मगर ऐश्वर्या इस समारोह का भाग नहीं बनी थीं। 

रिलीज हुआ 'शैतान' का ट्रेलर, माधवन के भयानक अवतार ने उड़ाएं फैंस के होश

प्रियंका-परिणीति के बाद अब ये बहन करने जा रही है शादी, खुद कही ये बात

इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मशहूर अदाकारा ने हटाया अपने पति का नाम, क्या हो रहा है तलाक?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -