आलिया भट्ट नहीं... वरुण धवन की फिल्म में नजर आएगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, पोस्ट शेयर कर दी खबर
आलिया भट्ट नहीं... वरुण धवन की फिल्म में नजर आएगी बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, पोस्ट शेयर कर दी खबर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कुछ वक़्त के अंदर ही शानदार लोकप्रियता हासिल कर ली है। जान्हवी कपूर ने धड़क फिल्म से अपने करियर का आरम्भ किया था जिसमें वे ईशान खट्टर के अपोजिट दिखाई दी थीं। तत्पश्चात, जान्हवी कपूर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनके बीते कुछ प्रोजेक्ट्स से उनके अभिनय को भी सराहा गया है। जान्हवी कपूर आहिस्ता-आहिस्ता प्रशंसकों का भरोसा जीत रही हैं। यही कारण है कि मौजूदा समय में वे कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। अब तो जान्हवी कपूर के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है। वे वरुण धवन के अपोजिट सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी नाम की फिल्म में दिखाई देगी। करण जौहर ने इसका ऐलान कर दिया है।

सोशल मीडिया पर धर्मा प्रोडक्शन्स की ओर से एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो के माध्यम से फिल्म की लीडिंग स्टार कास्ट का ऐलान कर दिया है। वीडियो में फिल्म की कास्ट के अतिरिक्त अन्य डिटेल्स भी शेयर की गई हैं। ये भी पता चल गया है कि ये फिल्म किस दिन रिलीज होगी। फिल्म की डिटेल्स साझा करते हुए लिखा गया- आपके संस्कारी को शीघ्र ही उसकी कुमारी मिलने वाली है। मनोरंजन से लिपटी ये वेब स्टोरी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। 18th अप्रैल 2025 को सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी थिएटर में आएगी।

पहले इस फिल्म में वरुण के अपोजिट आलिया भट्ट होने वाली थीं। आलिया ने वरुण के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से अपने करियर का आरम्भ किया था तथा दोनों के बीच ट्यूनिंग भी बेहद शानदार है। फिल्म करण जौहर ने बनाई थी। मगर कुछ वक़्त पहले ही करण जौहर ने इस बात को लेकर संकेत दिया था कि उनकी फिल्म में आलिया नहीं होंगी। तभी से जान्हवी कपूर के नाम की चर्चा आरम्भ हो गई थी। अब तो ये कन्फर्म भी हो गया है।

ट्विंकल खन्ना के 'पति' को पॉलिथीन बैग कहने पर भड़की कंगना रनौत, बोली- 'दिखाना क्या चाहती हो?'

रिलीज हुआ 'शैतान' का ट्रेलर, माधवन के भयानक अवतार ने उड़ाएं फैंस के होश

प्रियंका-परिणीति के बाद अब ये बहन करने जा रही है शादी, खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -