ट्विंकल खन्ना के 'पति' को पॉलिथीन बैग कहने पर भड़की कंगना रनौत, बोली- 'दिखाना क्या चाहती हो?'
ट्विंकल खन्ना के 'पति' को पॉलिथीन बैग कहने पर भड़की कंगना रनौत, बोली- 'दिखाना क्या चाहती हो?'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा कंगना रनौत अक्सर ही अपने बयानों को लेकर विवादों से घिरती दिखाई देती हैं. इस बार कंगना ने अक्षय कुमार की पत्नी एवं लेखिका ट्विंकल खन्ना पर निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें ट्विंकल खन्ना 'पति' को पॉलिथीन बैग बुलाकर संबोधित करती दिखाई दे रही हैं. कंगना ने जैसे ही ये वीडियो ट्विंकल का देखा, वो स्वयं को रोक नहीं पाईं. अपनी राय तुरंत इस मामले पर रख डाली. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by YFLO Delhi (@yflodelhi)

कंगना ने वीडियो साझा कर लिखा- ये किस प्रकार के प्रीवलेज ब्रैट्स हैं जो अपने पति को पॉलिथीन बैग बोलकर बुला रहे हैं. क्या ये स्वयं को यहां कूल साबित करना चाह रहे हैं? ये नेपो किड्स सिल्वर स्पून के साथ पैदा हुए थे, गोल्डन प्लैटर पर तो इन्हें फिल्में मिली हैं. फिल्मों में तो ये न्याय कर नहीं पाए हैं लेकिन हां इतना अवश्य है कि ये मदरहुड को खुशी से जीना बता रहे हैं जो कि मुझे लगता है ये उसमें भी अच्छे नहीं हैं. मुझे समझ नहीं आता कि आखिर ये बनना क्या चाहते हैं? सब्जी? क्या ये फेमिनिज्म है? वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्विंकल खन्ना बोलती नजर आ रही हैं कि मैं ये बोलती आई हूं कि हमें परुषों की आवश्यकता है जो एक हैंडबैग की भांति होते हैं. आप इन्हें प्लास्टिक बैग में कैरी कर सकते हैं. मुझे लगता है कि ये इक्वल पार्टनरशिप है, लेकिन सच में बराबरी क्या होती है? 

वही यहां बैठीं कई महिलाएं बोलेंगी कि हम एक प्रोग्रेसिव रिलेशनशिप की तरफ बढ़ रहे हैं. लेकिन हम स्वयं कितने प्रोग्रेसिव हैं, फिर चाहे हम पैसा कमा रहे हों या फिर कुछ भी चीज कर रहे हों. हम जो भी कर लें, 90 प्रतिशत बच्चे को पालने की जिम्मेदारी हम महिलाओं की ही होती है. घर संभालने की जिम्मेदारी हमारी होती है. हम प्रोग्रेस कर रहे हैं, मगर क्या हम पुरुषों के बराबर हैं? नहीं हैं. यदि हमें पुरुषों से आगे बढ़ना भी है तो हमें अपने बच्चों को बेटों को सिखाना होगा कि वो आगे आने वाली पीढ़ी को बराबरी की परिभाषा सिखा सकें तथा समझा सकें. हम आज भी लोगों की छोटी सोच से जूझ रहे हैं. किन्तु एक दिन हम जीत हासिल करेंगे."

प्रियंका-परिणीति के बाद अब ये बहन करने जा रही है शादी, खुद कही ये बात

इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मशहूर अदाकारा ने हटाया अपने पति का नाम, क्या हो रहा है तलाक?

शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -