हादसे का शिकार हुई PM मोदी के भाई की कार, हुई ये हालत
हादसे का शिकार हुई PM मोदी के भाई की कार, हुई ये हालत
Share:

मैसूर: पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी (Prahlad Modi) मंगलवार को परिवार समेत एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। यह दुर्घटना कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर में हुई। दुर्घटना के समय उनके साथ कार में उनकी पत्‍नी, बेटा और बहू भी उपस्थित थे।

कहा जा रहा है कि इस हादसे में उनके बेटे और बहू को गंभीर चोटें आई हैं तथा उनकी हालत गंभीर है। इलाज के लिए सभी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खबर के मुताबिक, जिस समय यह दुर्घटना हुई वह कार से मैसूर (कर्नाटक) के नजदीक बांदीपुरा जा रहे थे। उनकी कार कड़ाकोला में दुर्घटनाग्रस्‍त हुई। इस दुर्घटना में उनकी कार का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया।

गौरतलब है कि प्रह्लाद मोदी गुजरात फेयरप्राइस शॉप्स एन्ड कैरोसीन लाइसेंस होल्डर एसोसिएशन के प्रमुख हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए प्रह्लाद मोदी ने पत्रकारों से चर्चा के चलते बोला था कि गुजरात में मुफ्त वाले आते हैं तथा चले जाते हैं। उन लोगों को गुजरात की जनता ने बताया है कि गुजरात देने वाला है, लेने वाला नहीं। इसी वजह से गुजरात में जो परिणाम आया है, आप और मैं देख रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वर्ष 2024 में भी सत्ता भाजपा की ही रहेगी तथा हमारे मुखिया नरेंद्र भाई ही रहेंगे।

'अंबानी के हाथों में NDTV ठीक था, अडानी के पास जाते ही...', रवीश कुमार ने दिया बरखा के ट्वीट का जवाब

ट्रैफिक पर एक घंटे तक चलता रहा 'अश्लील मैसेज', हटाने के लिए काटनी पड़ी बिजली

गिरफ्तार हुआ JDU विधायक का बेटा, पुलिस को दी थी चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -