प्रधानमंत्री मोदी ने की फारूक अब्दुल्ला के जल्द स्वस्थ होने की कामना
प्रधानमंत्री मोदी ने की फारूक अब्दुल्ला के जल्द स्वस्थ होने की कामना
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख और लोकसभा सदस्य डॉ फारूक अब्दुल्ला को कोरोनवायरस संक्रमण से जल्द स्वस्थ होने की कामना की। प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना और डॉ फारूक अब्दुल्ला जी के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना। इसके अलावा अपने और पूरे परिवार के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना @OmarAbdullah। जम्मू-कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के वरिष्ठतम नेता के बेटे उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को इस बात की पुष्टि की कि 86 वर्षीय नेता ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

"मेरे पिता ने कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और कुछ लक्षण दिखा रहा है। मैं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ आत्म-अलग हो जाऊंगा जब तक कि हम खुद को परीक्षण नहीं कर लेते। उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, मैं पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए किसी भी व्यक्ति से अनुरोध करता हूं कि वह सभी अनिवार्य सावधानियां बरतें।

इस महीने की शुरुआत में फारूक अब्दुल्ला ने श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान (एसकेआईएमएस) में पहला कोरोना टीकाकरण लिया था। पिछले एक सप्ताह के दौरान जम्मू-कश्मीर में महामारी का खतरनाक उछाल आ रहा है और सकारात्मक परीक्षण करने वाले लोगों की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। स्वास्थ्य अधिकारी संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या में वृद्धि का मुख्य कारण निवारक उपायों के लिए आम जनता के आकस्मिक दृष्टिकोण को दोषी ठहरा रहे हैं।

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने के बाद बोले डॉ हर्षवर्धन- 'दोनों टीके सुरक्षित'

रोड शो में बोले अमित शाह- नंदीग्राम से ही निकलेगा परिवर्तन का रास्ता

धारापुरम में जनसभा को संबोधित करते हुए बोले पीएम मोदी- आने वाले कुछ समय में तमिलनाडु...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -