PM मोदी आज करेंगे महाराजगंज और देवरिया में चुनावी सभा
PM मोदी आज करेंगे महाराजगंज और देवरिया में चुनावी सभा
Share:

महाराजगंज/देवरिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के तहत होने वाले चुनाव प्रचार के दौरान मतदाताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं को लेकर जमकर उत्साह बना हुआ है तो दूसरी ओर सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक प्रबंध किए गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा मल्टी लेयर्ड होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवरिया और महाराजगंज में बुधवार को रैली करने के ही साथ पूर्वांचल में 3 रैलियां करेंगे।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी हिमांशु दुबे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विजय शंखनाद रैली हेतु महाराजगंज और देवरिया के भाजपा कार्यकर्ताओं के ही साथ लोगों में अपार उत्साह है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली बुधवार को महाराजगंज की जिला जेल के सामने के मैदान में होगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां पर प्रातः 11 बजे उपस्थितों को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी की रैली में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी, सांसद पंकज चैधरी समेत अन्य नेता उपस्थित होंगे। मिली जानकारी के अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, केंद्रीय मंत्री कलराज मिश्र, प्रदेश प्रवक्ता शलभमणि त्रिपाठीी, बीजेपी कैंडिडेट जयप्रकाश निषाद सहित अन्य नेता उपस्थित होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में अपार जनसैलाब उमड़ने की संभावना है। माना जा रहा है कि हर कहीं मोदी मोदी की गूंज सुनाई दे सकती है।

बीजेपी की विजय शंखनाद रैली आयोजित

PM की पूर्वांचल रैली पर मंडरा रहा सुरक्षा का खतरा

बिजली का तार पकड़ लें पता चल जाएगा कि बिजली है या नहीं

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -