राजस्थान में चुनावी शंखनाद करेंगे पीएम मोदी, कल आबूरोड में जनसभा
राजस्थान में चुनावी शंखनाद करेंगे पीएम मोदी, कल आबूरोड में जनसभा
Share:

जयपुर: राजस्थान में कुछ महीनों बाद विधानसभा चुनावों का शंखनाद होने वाला है, जिसको लेकर भाजपा और सत्ताधारी कांग्रेस ने चुनावी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इधर, कर्नाटक चुनावों के खत्म होने के बाद अब भाजपा ने राजस्थान पर ध्यान केंद्रित कर दिया है, जिसकी शुरूआत पीएम नरेंद्र मोदी के 10 मई के दौरे से होने वाली है. रिपोर्ट के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी 2023 के लिए चुनावी शंखनाद करने बुधवार (10 मई) को आबूरोड आ रहे हैं.

बताया रहा है कि प्रधानमंत्री की आबूरोड़ में होने वाली रैली के लिए भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी गांव-गांव पहुंच रहे हैं और सभा में 1 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का टारगेट रखा गया है. दरअसल पीएम मोदी गत वर्ष 30 सितंबर को आबूरोड आए थे, मगर रात में 10 बजने की वजह से नियमों का हवाला देते हुए उन्होंने सभा को सम्बोधित नहीं किया था. वहीं पीएम मोदी ने वहां के लोगों से जल्द वापस उनके पास आने की भी वादा किया था. बता दें कि प्रधानमंत्री के दक्षिणी राजस्थान से चुनावी अभियान का आगाज़ करने को भाजपा की नई रणनीति के रूप में भी देखा जा रहा है, जहां भाजपा मजबूत सीटों पर और फोकस करना चाहती है.

बता दें कि राजस्थान में चुनावों से पहले जहां राज्य के मुखिया अशोक गहलोत निरंतर राजस्थान के दौरे कर विभिन्न इलाकों में लोगों से मिल रहे हैं. वहीं भाजपा की तरफ से अब प्रधानमंत्री मोदी मोर्चा संभालने मैदान में उतर रहे हैं. माना जा रहा है कि पीएम मोदी, इस दौरान गहलोत-पायलट की खींचतान पर भी जनसभा के दौरान तंज कस सकते हैं.

'लिव-इन और समलैंगिक जोड़ों को सरोगेसी एक्ट से अलग रखा जाए..', सुप्रीम कोर्ट में केंद्र का हलफनामा

रष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के हेलीकाप्टर संग तस्वीर खिंचवाने वाले फार्मासिस्ट पर एक्शन, हुआ निलंबित

'2027 तक सभी डीजल वाहन बैन करे भारत सरकार..', पेट्रोलियम मंत्रालय ने दिया सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -