पीएम मोदी देंगे BA की परीक्षा! इस यूनिवर्सिटी ने जारी किया एडमिड कार्ड
पीएम मोदी देंगे BA की परीक्षा! इस यूनिवर्सिटी ने जारी किया एडमिड कार्ड
Share:

दरभंगा: बिहार में स्कूल से लेकर विश्वविद्यालयों तक लगातार गलती होती रहती हैं और कोई ना कोई चौकाने वाला मामला सामने आता रहता है। अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा हुआ है और सबसे बड़ी बात तो यह है कि इन गलतियों को नजरअंदाज करते हुए प्रशासन भी मौन बना बैठा है। जी दरअसल हाल ही में यहाँ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बीए की परीक्षा देने जा रहे है। जी हाँ और इसी के साथ ही उनके साथ बिहार के राज्यपाल फागू चौहान भी बीए की परीक्षा देंगे।

जी दरअसल दरअसल, यह मामला कुछ इस प्रकार है कि दरभंगा जिले के ललित मिथिला विश्वविद्यालय से एक बडी गलती कर दी है। यहाँ बीए की परीक्षा के लिए किसी और के नाम पर प्रधानमंत्री मोदी और बिहार के राज्यपाल की फोटो लगाकर बीए का एडमिट कार्ड जारी कर दिया। आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि इसी यूनिवर्सिटी में एक बार पूर्णांक से ज्यादा नंबर देने का मामला सामने आया था जहां पर 100 नंबर के पेपर में 151 नंबर दे दिए गए थे।

अब इन सभी के बीच यहाँ से पीएम मोदी और राज्यपाल फागू चौहान का एडमिट कार्ड जारी करने का मामला सामने आ गया है। इस समय यह एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वायरल हो रहे एडमिट कार्ड पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। वैसे यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है इससे पहले भी कई ऐसी गलतियों के मामले विश्वविद्यालय के द्वारा उजागर हो चुके है।

'हालात बहुत खराब हैं,सामुहिक आवाज उठाने की जरूरत है', केंद्र सरकार पर भड़के शरद पवार

रिलीज हुआ राखी-आदिल का नया गाना, यहाँ देंखे VIDEO

ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स में एक साथ नजर आए कार्तिक और सारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -