आज से साउथ के 2 दिन के दौरे पर होंगे पीएम मोदी, देंगे कस्टम एंड नारकोटिक्स नेशनल एकेडमी की सौगात
आज से साउथ के 2 दिन के दौरे पर होंगे पीएम मोदी, देंगे कस्टम एंड नारकोटिक्स नेशनल एकेडमी की सौगात
Share:

केरल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिन के साउथ (Modi South Visit) के दौरे पर जाने वाले है. प्रधानमंत्री  मोदी आज 16 जनवरी को आंध्र प्रदेश और 17 जनवरी को केरल में तमाम कार्यक्रमों में शिरकत कर सकते है. इस दौरान प्रधामंत्री मोदी तमाम परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी करने वाले है. लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election) को देखते हुए  प्रधानमंत्री मोदी का साउथ का दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है. अपनी आंध्र प्रदेश विजिट के बीच प्रधानमंत्री मोदी देश को नेशनल एकेडमी ऑफ कस्टम, इनडायरेक्ट टैक्स एंड नारकोटिक्स (NACIN) की सौगात देने वाले है. यह आंध्र प्रदेश के श्री सत्यसाईं जिले में बनाया गया है.  

नेशनल एकेडमी ऑफ कस्टम का होगा उद्घाटन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बीच IRS के 74वें और 75वें बैच के ट्रेनी अफसरों से भी संवाद जकरने वाले है. इस कार्यक्रम में रॉयल सिविल सर्विस ऑफ भूटान के ट्रेनी अफसर भी मौजूद होने वाले है.  खबरों का कहना है कि आज दोपहर साढ़े 3 बजे प्रधनमंत्री मोदी आंध्र प्रदेश के श्री सत्यसाईं जिले में पहुंच जाएंगे. और वहां NACIN का उद्घाटन  करने वाले है. यह एकेडमी 500 एकड़ में बनाई जा चुकी है.

केरल के मंदिर में पूजा करेंगे पीएम मोदी: 17 जनवरी को प्रधनमंत्री मोदी केरल पहुंचेंगे और गुरुवायूर मंदिर में पूजा और दर्शन करने वाले है. इसके अलावा पीएम त्रिप्रयार के श्री रामास्वामी मंदिर में सुबह साढ़े 10 बजे पहुंचेंगे. इसके उपरांत दोपहर को पीएम मोदी पोर्ट्स, शिपिंग और वाटरवेज से जुड़े तमाम प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन भी करने वाले है.

केरल को मिलेगी 4000 करोड़ की सौगात: अपनी केरल विजिट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोच्चि में 4000 करोड़ के तीन बड़े प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन करने वाले है. इसमें न्यू ड्राई डॉक, ISRF और LPG इम्पोर्ट टर्मिल ऑफ इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड का उद्घाटन कर सकते हैं. इतना ही नहीं  पीएम मोदी इन दिनों राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए 11 दिन का व्रत भी कर रहे है. पीएम मोदी जब साउथ के इन दो राज्यों में जाएंगे तो वहां रैली के बीच राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र करने वाले है. जिससे साउथ में भी प्राण प्रतिष्ठा को लेकर हर्षोल्लास बढ़ सकता है.

जानिए क्या है 16 जनवरी का इतिहास?

फोर्ड मोटर्स: भारतीय बाजार में एंडेवर की वापसी की तैयारी में फोर्ड, जल्द ही नई जनरेशन फॉर्च्यूनर की भी होगी एंट्री

ये है भारत की बेस्ट सेलिंग कार, लोगों को पसंद आ रही है ये शानदार एसयूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -