पीएम मोदी ने केशुभाई के घर जाकर, शोक प्रकट किया
पीएम मोदी ने केशुभाई के घर जाकर, शोक प्रकट किया
Share:

नई दिल्ली: सामाजिक सम्बंधों के निर्वाह में पीएम मोदी बेहद सावधानी रखते है। चाहे ख़ुशी का मौका हो या ग़म का, वे इसे बखूबी निभाते हैं। ताज़ा मामला गुजरात का सामने आया है, जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल के आवास पर गए और उनके पुत्र प्रवीण पटेल के अमेरिका में असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया।

आपको बता दें कि इस बारे में अहमदाबाद में मौजूद प्रधानमंत्री मोदी ने दो तस्वीरों के साथ टि्वटर पर पोस्ट किया। स्मरण रहे कि केशुभाई पटेल के पुत्र प्रवीण पटेल का पिछले सप्ताह अमेरिका के डलास में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। प्रवीण, केशुभाई पटेल की दूसरे नंबर की संतान थे। केशुभाई 1980 से वर्ष 2012 तक भारतीय जनता पार्टी के सदस्य और इसी पार्टी से गुजरात के मुख्यमंत्री भी रहे। हालांकि उन्होंने 2012 में भाजपा से नाता तोड़कर अलग राजनीतिक दल, गुजरात परिवर्तन पार्टी बना ली थीं।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जापानी प्रधान मंत्री शिंजो आबे के साथ फिलहाल अहमदाबाद में हैं। यहां दोनों नेताओं ने आज भारत की पहली बुलेट ट्रेन परियोजना की आधारशिला रखी। यह बुलेट ट्रेन अहमदाबाद से मुंबई के बीच चलेगी।

यह भी देखें

मोदी के खिलाफ जयपुर में, साझी विरासत बचाओ की गूंज

जापान मेक इन इंडिया को लेकर प्रतिबद्ध - शिंजो आबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -