मोदी के खिलाफ जयपुर में, साझी विरासत बचाओ की गूंज
मोदी के खिलाफ जयपुर में, साझी विरासत बचाओ की गूंज
Share:

जयपुर: मोदी सरकार के खिलाफ जयपुर में कांग्रेस ने 15 विपक्षी दलों के साथ साझा विरासत बचाओ सम्मेलन कर एकजुटता प्रदर्शित की। इस आयोजन की कमान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने संभाली. सम्मेलन के दौरान वक्ताओं ने प्रदेश और केन्द्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधकर सरकार की विफलताओं को उजागर किया।

उल्लेखनीय है कि जयपुर के बिड़ला सभागार में आयोजित इस सम्मेलन में वक्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार चुनावी वादे पूरे करने में नाकाम रही है. 2014 के चुनाव अभियान के दौरान बीजेपी ने हर साल दो करोड़ रोजगार पैदा करने का वायदा किया था। लेकिन इस सरकार ने रोजगार नहीं दिलाए इससे युवा नाराज है। इस सम्मेलन में भाजपा पर धर्म के नाम पर लोगों को बाँटने का भी आरोप लगाया।

जबकि दूसरी ओर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहनराव भागवत के साथ आज भारती भवन में संघ की राजस्थान क्षेत्र पदाधिकारियों की बैठक हुई. जिसमें संघ पदाधिकारियों ने राजस्थान के राजनीतिक और सामाजिक माहौल के साथ संघ के कार्य को लेकर चर्चा की। बैठक में संघ की संरचना के अनुसार राजस्थान क्षेत्र के तीनों जयपुर, जोधपुर, चित्तौड़ के प्रान्त सरसंघचालक, प्रान्त कार्यवाह और प्रान्त प्रचारक शामिल हुए. देर शाम तक चलने वाली बैठकों का दौर तीन सत्र में होगा।

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

हिंसा से भड़की जनता एक की मौत, कई जगह लगा कर्फ्यू

12 साल के बच्चे को ब्लू व्हले गेम से बचाया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -