पीएम मोदी आज सुबह 10 बजे स्वास्थ्य मंत्रालय के बजट के बाद वेबिनार का उद्घाटन करेंगे
पीएम मोदी आज सुबह 10 बजे स्वास्थ्य मंत्रालय के बजट के बाद वेबिनार का उद्घाटन करेंगे
Share:

 

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (शनिवार) सुबह 10 बजे केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के केंद्रीय बजट वेबकास्ट का उद्घाटन करेंगे। सुबह 10:45 से 13:50 बजे तक आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन, ई-संजीवनी और टेलीमेंटल हेल्थ प्रोग्राम पर तीन विषय सत्र आयोजित किए जाएंगे।

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, वेबिनार का लक्ष्य सरकार के कई स्वास्थ्य संबंधी कार्यक्रमों के साथ आगे बढ़ने में हितधारकों को शामिल करना है। बजट के बाद के वेबिनार का स्वर प्रधानमंत्री के भाषण से तय होगा।

वेबिनार के दौरान स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय, नीति आयोग, उद्योग मंचों, स्टार्टअप्स, शिक्षाविदों और अन्य संगठनों के उल्लेखनीय वक्ताओं और विशेषज्ञों के साथ पैनल वार्ता, साथ ही हितधारकों के साथ संवादात्मक सत्र आयोजित किए जाएंगे। केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया और केंद्रीय आयुष मंत्री सर्बानंद सोनोवाल संयुक्त रूप से समापन सत्र की अध्यक्षता करेंगे।

बैठकों को समय पर घोषणा कार्यान्वयन के लिए भागीदारी दृष्टिकोण विकसित करने के लिए हितधारकों के साथ भरपूर बातचीत की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। डीडी न्यूज पर प्रधानमंत्री के संबोधन का सीधा प्रसारण किया जाएगा।

26 फरवरी 2019, जब रात के 3 बजे दहल उठा था पाकिस्तान.., घर में घुसकर भारत ने चटाई थी धूल

यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए निकासी उड़ानें का प्रबंध करेगा केंद्र

GAIL India में बिना परीक्षा नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -