प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष से कहा-
प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष से कहा- "संसद में पूछे गए सवालों के बारे में...."
Share:

एक व्यावहारिक दृष्टिकोण के साथ, पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सभी संसद सदस्यों से सभी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने में सहयोग करने और टीके लेने की अपील की, क्योंकि संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो रहा है। संसद के बाहर मीडिया के लोगों से मुलाकात करते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि 40 करोड़ से अधिक लोगों को कोविड-19 के खिलाफ टीका लगाया गया है और टीकाकरण को तेज गति से आगे बढ़ाया जा रहा है।

प्रधान मंत्री ने कहा, "हम चाहते हैं कि महामारी पर प्राथमिकता पर चर्चा हो और हमें सभी सांसदों से रचनात्मक सुझाव मिले ताकि कोविड के खिलाफ लड़ाई में एक नया दृष्टिकोण आए और कमियों को ठीक किया जाए ताकि सभी एक साथ लड़ाई में आगे बढ़ें।" 'बाहों' में टीका दिया जाता है, जो इसे लेता है वह 'बाहुबली' बन जाता है। कोविड के खिलाफ लड़ाई में 40 करोड़ से ज्यादा लोग 'बाहुबली' बन गए हैं। इसे आगे बढ़ाया जा रहा है। महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। इसलिए हम इस पर संसद में सार्थक चर्चा चाहते हैं।'' उन्होंने यह भी कहा- ''मैं सभी सांसदों और सभी दलों से आग्रह करना चाहता हूं कि वे सदनों में सबसे कठिन और तीखे सवाल पूछें, लेकिन सरकार को भी अनुमति देनी चाहिए। अनुशासित वातावरण में प्रतिक्रिया दें। इससे लोकतंत्र को बढ़ावा मिलेगा, लोगों का विश्वास मजबूत होगा और विकास की गति में सुधार होगा।"

लोकसभा की कुल 19 बैठकें होंगी। असम, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल और पुडुचेरी में विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद यह संसद का पहला सत्र है। पिछले साल, मानसून सत्र सितंबर में शुरू हुआ था और शीतकालीन सत्र COVID-19 स्थिति के कारण आयोजित नहीं किया गया था।

सिडनी ने कहा- अनिश्चितकालीन' लॉकडाउन से बाहर आने के लिए जरुरी टीकाकरण

जो बिडेन ने मध्य पूर्व वार्ता में कठिन विकल्पों के लिए अब्दुल्ला की मेजबानी की

लखनऊ यूनिवर्सिटी के व्हाट्सएप स्टडी ग्रुप में लीक हुआ अश्लील सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -