खेत में घुसकर चने खाते नजर आए PM मोदी, वीडियो वायरल
खेत में घुसकर चने खाते नजर आए PM मोदी, वीडियो वायरल
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल वह हैदराबाद के दौरे के पर हैं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने 11वीं सदी के भक्ति शाखा के संत श्री रामानुजाचार्य की स्मृति में आज हैदराबाद में ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वैलिटी’ (Statue of Equality) प्रतिमा का अनावरण कर इसे राष्ट्र को समर्पित किया। इसी के साथ यहां अंतर्राष्ट्रीय फसल अनुसंधान संस्थान के अर्ध-शुष्क उष्णकटिबंधीय (ICRISAT) के गोल्डेन जुबली समारोह का उद्घाटन करने जाते समय पीएम मोदी की नजर अचानक खेतों में उगी फसलों पर पड़ी। उसके बाद उन्होंने प्रोटोकॉल को छोड़ गाड़ी रूकवा दी और संस्था के खेतों में चले गए।

उसके बाद फार्म में चना देख पीएम मोदी उधर गए और उसे तोड़कर खाया। अब उसी दौरान का वीडियो सामने आया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी यहाँ कुछ देर तक खेतों में रहे, फिर निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आगे बढ़ गए। इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) का वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में एक किसान की तरह वह खेतों में घूमते दिखे और बड़े ही चाव से चना खाते नजर आए। आप देख सकते हैं इस वीडियो को न्यूज एंजेसी एएनआई (News Agency ANI) ने अपने ऑफिशयल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ प्रधानमंत्री मोदी ने हैदराबाद में ICRISAT के खेत में ‘हरे चने’ का आनंद लिया।’

अब यह वीडियो सुर्ख़ियों का हिस्सा बना है और तेजी से वायरल हो रहा है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ मोदी जी “हरे” चने को खा गए…! वहीं दूसरे यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ बिना धोए खाना उचित नहीं।’ इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो वीडियो पर चुटकी लेते हुए लिखा, ‘ अब कांग्रेस कहेगी कि मोदी जी किसान के दो चने फ्री में खा गए।' इस तरह के कई कमेंट हैं जो सामने आये हैं।

नर्मदा जयंती: जानिए क्यों अधूरी रह गई माँ नर्मदा की प्रेम कहानी

पॉटी के दौरान निकला कुछ ऐसा कि देखकर हक्का-बक्का रह गया युवक

VIDEO: पुलिस ने लगाया गाडी को धक्का तो युवक ने की मजेदार कमेंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -