बीजेपी उम्मीदवार ने अपनाया प्रचार का अनोखा तरीका, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

दिल्ली: दिल्ली के हरिनगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के कैंडिडेट तेजेन्द्र पाल सिंह बग्गा आप कार्यालय में वोट मांगने पहुंचे. बग्गा ने आप के कार्यालय में बैठे लोगों का अभिवादन कर उनसे समर्थन की अपील की. चूकि आज दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है और सभी पार्टियां अपना एड़ीचोटी का जोर लगा रही हैं. और इसको लेकर सभी पार्टी अब प्रत्याशी डोर-टु-जोर कैंपेन में भी भाग ले रहे हैं.

इस दौरान बुधवार दिल्ली के तिलकनगर क्षेत्र में एक अनोखा नजारा देखने को मिला. इस क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशी तेजेन्द्रपाल सिंह बग्गा आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यालय में वोट मांगने पहुंचे गए. बीजेपी के नेता ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक विडियो जारी किया जिसमें बग्गा आप कार्यालय में उपस्थित लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन करते दिख रहे हैं और इसी के साथ समर्थन की अपील करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

आपको बता दे कि अचानक से बीजेपी उम्मीदवार के आप ऑफिस में पहुंचने से वहां मौजूद आप के कार्यकर्ता थोड़े हैरान दिख रहे थे. आपको बता दें कि हरिनगर विधानसभा क्षेत्र से आप की राजकुमारी बीजेपी के बग्गा और कांग्रेस के सुरेंदर सेठी उम्मीदवार हैं. सभी पार्टी अपने प्रचार-प्रसार में किसी तरह कि कमी नहीं रखना चाहते हैं.जिसके लिए सभी पार्टी अपनी ताकत झोक रही हैं.

CAA Protest: सतर्क रहें बहुसंख्यक, दिल्ली में वापस आ सकता है मुग़ल राज - तेजस्वी सूर्या

सीएम योगी का बड़ा बयान, कहा- 'डिफेंस एक्सपो देगा तीन लाख लोगों को रोजगार...'

दिल्ली विधानसभा चुनाव: आज थम जाएगा चुनावी शोर, अंतिम दिन दिग्गज नेता लगाएंगे जोर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -