पीएम मोदी ने नमो ऐप पर परीक्षा पे चर्चा की जानकारी साझा की
पीएम मोदी ने नमो ऐप पर परीक्षा पे चर्चा की जानकारी साझा की
Share:

नई दिल्ली: "नमो ऐप" पर, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को परीक्षा पे चर्चा के पांचवें संस्करण में बच्चों और माता-पिता के साथ अपनी बातचीत के बारे में जानकारी प्रदान की।

"मैं अपने ExamWarriors के साथ काम करने की सराहना करता हूं जो हमेशा एक चुनौती के लिए तैयार रहते हैं। परीक्षा पे चर्चा परीक्षा और जीवन से संबंधित विषयों की एक किस्म के लिए एक जीवंत चर्चा बोर्ड है। नमो ऐप के इस अभिनव रूप से क्यूरेट किए गए घटक में इन सभी वार्तालापों से अंतर्दृष्टि शामिल है "पीएम मोदी ने एक ट्वीट भेजा।

ऐप में छात्रों और माता-पिता दोनों के लिए एक परीक्षा पे चर्चा भाग है, और यह हिंदी और अंग्रेजी में उपलब्ध है।  ऐप पर, बच्चों को देखने के लिए 15 विषय और माता-पिता को देखने के लिए 7 विषय हैं।

1 अप्रैल को, प्रधान मंत्री मोदी ने 'परीक्षा पे चर्चा' के पांचवें संस्करण के दौरान राष्ट्रीय राजधानी के तालकटोरा स्टेडियम में विशेष रूप से सक्षम स्कूल के छात्रों के साथ घुल-मिल गए।  प्रधानमंत्री ने विशेष जरूरतों वाले युवाओं से भी मुलाकात की, उनसे बात की, और उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।

पीएम मोदी ने माता-पिता और छात्रों से आग्रह किया कि वे 'परीक्षा पे चर्चा' सत्र के दौरान छात्रों को अपनी आकांक्षाओं को आगे बढ़ाने की अनुमति दें, जब उन्होंने बोर्ड परीक्षा के छात्रों, उनके माता-पिता और शिक्षकों को संबोधित किया।

बैचलर पार्टी करने के लिए बेस्ट हैं ये जगह, बजट भी है सबसे कम

इंदौर के 56 दुकान पर लड़कों ने की स्विगी के डिलीवरी बॉय की बेरहमी से पिटाई, इस बात पर हुआ था विवाद

'हम सब धर्म परिवर्तन करेंगे..', 15 हज़ार दलितों की धमकी, दूसरे की जमीन पर आंबेडकर की मूर्ति स्थापित करने की मांग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -