शतरंज ओलंपियाड के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा से हुआ था खिलवाड़, BJP अध्यक्ष का आरोप
शतरंज ओलंपियाड के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा से हुआ था खिलवाड़, BJP अध्यक्ष का आरोप
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने राज्य सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने कहा है कि शतरंज ओलंपियाड के उद्घाटन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में भारी चूक हुई थी। उन्होंने कहा उनकी सुरक्षा के लिए रखे गए डोर फ्रेम और मेटल डिटेक्टर सही तरीके से काम नहीं कर रहे थे। केवल यही नहीं बल्कि अन्नामलाई ने यह तक कहा कि, केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने यह बात राज्य सरकार के ध्यान में लाई थी, लेकिन कोई घ्यान नहीं दिया गया।

बाढ़ से लेकर सड़क दुर्घटना तक पर CM योगी आदित्यनाथ ने कही ये बातें

अब राज्य सरकार डरी हुई है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, हम राज्यपाल से मांग करते हैं कि ऐसी गलती करने वाले अधिकारियों और राज्य सरकार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। तमिलनाडु में जल जीवन मिशन के संबंध में हमने विलुप्पुरम में सैकड़ों करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का पर्दाफाश किया। हमने सरकार के ध्यान में लाया है कि फर्जी रसीदें कैसे बनती हैं और बिना काम पूरा हुए सर्टिफिकेट कैसे बनाया जाता है। दूसरी तरफ इस पूरे मामले में तमिलनाडु के डीजीपी शैलेंद्र बाबू ने भाजपा नेता के आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

जी दरअसल उन्होंने कहा कि, जुलाई में हुए कार्यक्रम में जब प्रधानमंत्री आए थे तो उनकी सुरक्षा में कहीं चूक नहीं हुई। सुरक्षा के सारे बंदोबस्त किए गए थे और सबकुछ ठीक था। इसके अलावा उन्होंने यह तक कहा, सुरक्षा में कमी के बारे में एसपीजी ने भी उन्हें कोई जानकारी नहीं दी।

बेटी को माँ ने उतारा मौत के घाट, वजह पढ़कर सिर पकड़ लेंगे आप

'पुलिस बुलाए तो जाना मत...', शिवपाल यादव ने आखिर क्यों दी ये सलाह?

तेलंगाना: मुश्किल में मंत्री कमलाकर-सांसद रविचंद्र, 'फर्जी आईपीएस' मामले में होगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -