'पुलिस बुलाए तो जाना मत...', शिवपाल यादव ने आखिर क्यों दी ये सलाह?
'पुलिस बुलाए तो जाना मत...', शिवपाल यादव ने आखिर क्यों दी ये सलाह?
Share:

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी लोकसभा सीट पर उपचुनाव में प्रचार करने पहुंचे शिवपाल यादव ने अपने कार्यकर्ताओं को विशेष सलाह दी है। शिवपाल यादव ने कहा कि यदि कहीं लड़ाई हो रही हो, तो लड़ाई निपटाने मत जाना, क्योंकि यदि उसमें पड़े तो जेल चले जाओगे। इतना ही नहीं शिवपाल ने कहा कि यदि पुलिस बुलाए तो भी मत जाना तथा पुलिस की पकड़ में भी मत आना। 

शिवपाल यादव ने कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा से नहीं, पूरी सरकार से है। प्रशासन एवं अफसरों से भी है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को गुंडई नहीं करने की सलाह दी। शिवपाल यादव ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि कोई गाली भी दे तो उसे बर्दाशत कर लेना, मगर पुलिस की पकड़ में मत आना। उन्होंने कार्यकर्ता से कहा कि कहीं लड़ाई हो रही हो, तो उसे भी निपटाने के लिए नहीं जाएं। नहीं तो प्रशासन उन्हें जेल में बंद कर देगा। 

वही इतना ही नहीं जनसभा में शिवपाल यादव ने अखिलेश यादव को नया नाम दिया। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से मुलायम सिंह यादव को नेताजी कहकर बुलाते थे। उसी प्रकार से आज से अखिलेश यादव को छोटे नेताजी के नाम से बुलाया जाएगा। इस के चलते शिवपाल यादव ने भाजपा के मैनपुरी से उम्मीदवार रघुराज शाक्य की तुलना बैलगाड़ी के नीचे चलने वाले कुत्ते से की। मैनपुरी लोकसभा सीट पर मुलायम सिंह यादव के देहांत के पश्चात् उपचुनाव हो रहा है। समाजवादी पार्टी ने इस सीट से डिंपल यादव को टिकट दिया है। जबकि भाजपा ने रघुराज शाक्य को टिकट दिया है। 

चुनाव आयोग पर भड़की BJP, दे डाला ये बड़ा बयान

केजरीवाल के 'दिल्ली मॉडल' पर BJP का बड़ा दांव, उठाया ये कदम

'क्या हिंदू मुसलमान और हिन्दू ईसाई कहे जाएंगे अल्पसंख्यक', मोहन भागवत के बयान पर इस नेता का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -