हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी, केसीआर रहे अभिवादन से दूर
हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी, केसीआर रहे अभिवादन से दूर
Share:

हैदराबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को छह घंटे का तेलंगाना दौरा किया, लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने उनका अभिवादन नहीं किया।

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन, केंद्रीय पर्यटन और संस्कृति मंत्री जी. किशन रेड्डी और पशुपालन राज्य मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

मुख्य सचिव सोमेश कुमार, पुलिस महानिदेशक एम. महेंद्र रेड्डी और अन्य उच्च पदस्थ अधिकारियों ने मोदी का स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी की सार्वजनिक रूप से आलोचना करने वाले चंद्रशेखर राव ने उनसे मिलने से इनकार कर दिया।

केसीआर के मोदी के साथ मंच पर शामिल होने की भी संभावना नहीं है, जब वह शाम को शमशाबाद के पास मुचिंतल में 216 फुट ऊंची स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी का अनावरण करेंगे।

हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से पाटनचेरु पहुंचे। वह सेमी-एरिड ट्रॉपिक्स के स्वर्ण जयंती समारोह के लिए अंतर्राष्ट्रीय फसल अनुसंधान संस्थान (ICRISAT) का उद्घाटन करेंगे। वे पौध संरक्षण और तीव्र उत्पादन उन्नति सुविधा पर ICRISAT की जलवायु परिवर्तन अनुसंधान सुविधा के लिए विशेष रूप से निर्मित लोगो और एक स्मारक डाक टिकट भी प्रस्तुत करेंगे।

मोदी शाम 4.50 बजे एयरपोर्ट पहुंचेंगे। ICRISAT कार्यक्रम के बाद और कार से मुचिन्तल में चिन्ना जीर स्वामी के आश्रम में जाएँ। वह वहां तीन घंटे पूजा करते और संत रामानुजाचार्य की प्रतिमा को समर्पित करते।

Ind Vs WI: धवन कोरोना संक्रमित, राहुल नहीं खेलेंगे.. तो पहले ODI में रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग ?

सरकारी स्कूल में हुई शराब पार्टी, मुसीबत में घिरा शिक्षक

भाईयों ने हड़पा मकान, परेशान होकर फंदे से झूला शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -