सरकारी स्कूल में हुई शराब पार्टी, मुसीबत में घिरा शिक्षक
सरकारी स्कूल में हुई शराब पार्टी, मुसीबत में घिरा शिक्षक
Share:

शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के सुंदरसी के सरकारी प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक द्वारा शराब एवं कबाब पार्टी मनाने की घटना सामने आई है। घटना सामने आते ही शिक्षा विभाग के जिम्मेदार भी सक्रिय हुए तथा अध्यापक पर शीघ्र ही निलंबन की गाज गिरने वाली है। घटना को लेकर जिला शिक्षा अफसर अभिलाष चतुर्वेदी का कहना है कि मामले की तहकीकात कराई जा रही है। शीघ्र ही अध्यापक पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि विद्यालय में शराब एवं कबाब पार्टी के वीडियो ग्रामीणों द्वारा बनाए गए थे। तत्पश्चात, यह घटना शिक्षा विभाग के संज्ञान में आया। जिस पर विभाग द्वारा कार्यवाही की बात कही जा रही है। घटना जिले के शाजापुर के सुन्दरसी प्राथमिक स्कूल की है। यहां पर पदस्थ अध्यापक भगवान सिंह द्वारा गत दिवस मित्रों के साथ विद्यालय कक्ष में शराब एवं कबाब पार्टी मनाई गई। अध्यापक स्कूल भवन के जिस कक्ष में शराब एवं कबाब की पार्टी कर रहा था। उसी कक्ष में मां वीणा वादिनी सरस्वती की फोटो भी लगी हुई थी। अध्यापक ने मां सरस्वती का लिहाज भी नहीं किया तथा कक्ष में ही शराब और कबाब पार्टी मनाई गई। इसे लेकर सुंदरसी इलाके के लोगों में बहुत आक्रोश है तथा अध्यापक पर सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। विशेष बात यह भी है कि राज्य के स्कूल शिक्षा मंत्री इंदरसिंह परमार शाजापुर जिले के ही हैं।

वही ऐसे में शाजापुर जिले से निरंतर शिक्षा के मंदिरों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आना चिंता की बात है। कहीं ना कहीं शिक्षा विभाग के जिम्मेदारों की भी इसमें लापरवाही तथा सुस्ती है कि उनके मातहत शिक्षा के मंदिरों को शर्मसार करने वाली हरकतों को निरंतर अंजाम दे रहे हैं। बता दें कि जिले में पिछले कुछ महीने में अध्यापकों द्वारा विद्यार्थियों से छेड़छाड़ की घटना भी सामने आ चुकी हैं। अब सरकारी स्कूल में ही अध्यापक द्वारा शराब एवं कबाब पार्टी की घटना सामने आई है।

'राहुल गांधी को चीन पर अधिक भरोसा, देश की सेना पर नहीं..', राजनाथ सिंह का हमला

HC ने लगाई राज्य सरकार को फटकार, कहा- 'अगर अधिकारी अपने आप में सुधार नहीं लाएंगे तो...'

भाजपा ने राहुल गांधी को दिखाए काले झंडे तो बोले सीएम बघेल- 'भाजपाई किस बात का विरोध कर रहे हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -