उद्घाटन करने पहुंचे PM मोदी अचानक उठाने लगे कचरा, इंटरनेट पर छाया VIDEO
उद्घाटन करने पहुंचे PM मोदी अचानक उठाने लगे कचरा, इंटरनेट पर छाया VIDEO
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को दिल्ली के प्रगति मैदान के एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना की मुख्य सुरंग सहित पांच अंडरपास के उद्घाटन के लिए पहुंचे। उद्घाटन के पश्चात वो टनल का मुआयना कर रहे थे तथा सुरंग के भीतर बनी कलाकृतियां देख रहे थे। इसी के चलते सुरंग के भीतर उन्होंने कुछ कचरा देखा तो स्वयं को रोक नहीं पाए। 

उन्होंने चलते चलते अचानक झुककर कचरा उठाना आरम्भ कर दिया। उनका यह अंदाज देखकर एक बार फिर लोग अपने पीएम के मुरीद हो गए। ऐसा करके प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को एक बड़ा संदेश यह भी दे डाला कि इन अंडरपासों में गंदगी न फैलाना उनकी जिम्मेदारी है। कचरा उठाते हुए पीएम का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ध्यान हो कि आज प्रधानमंत्री मोदी ने प्रगति मैदान एकीकृत ट्रांजिट कॉरिडोर परियोजना की मुख्य सुरंग सहित पांच अंडरपास राष्ट्र को समर्पित किया है। आज से टनल व अंडरपास आम व्यक्तियों के लिए खोल दिया जाएगा। इससे प्रगति मैदान की नजदीकी सभी सड़कों की आवाजाही सरल होगी। इन सड़कों से निकलने वाले लाखों वाहन चालक बिना जाम में अपनी मंजिल तक पहुंच सकेंगे। अंडरपास का उद्घाटन करने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत सरकार लगातार काम कर रही है। हमारी दिल्ली में द्वारका में इंटरनेशनल कंवेंशन एंड एक्सपो सेंटर बन रहे हैं, वहीं प्रगति मैदान में पुनर्विकास परियोजना। ये अपने आप में एक उदाहरण बनने वाले हैं।

किसी भी हाल में वापस नहीं होगी 'अग्निपथ स्कीम', FIR में नाम तो नहीं बन पाएंगे अग्निवीर, सेना ने दिया बड़ा बयान

'मोदीजी अब्बास से पूछ लीजिए नूपुर शर्मा ने जो कहा वो सही है या गलत', ओवैसी ने फिर बोला PM पर हमला

नाराजगी के बाद भी कुलदीप बिश्नोई ने दी राहुल गांधी को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -