PHOTOS : जब सुरक्षा की परवाह किए बिना गाड़ी से उतरकर बच्चो के बीच जा पहुंचे PM मोदी
PHOTOS : जब सुरक्षा की परवाह किए बिना गाड़ी से उतरकर बच्चो के बीच जा पहुंचे PM मोदी
Share:

नई दिल्ली : आजादी दिवस की 71वी वर्षगांठ पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरंगा फहराया और देश को संबोधित किया. देश को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी बच्चो से मिलने उनके बीच जा पहुंचे.

इस दौरान पीएम मोदी को बच्चो ने चारो तरफ से घेर लिया. बच्चो के बीच मोदी बेहद खुस दिखाई दे रहे थे साथ ही अपने बीच प्रधानमंत्री को देखकर बच्चे बेहद उत्त्साहित थे.

तिरंगे और भगवान कृष्णा के रंग में रेंज बच्चे को देखकर पीएम मोदी खुद को रोक नहीं पा रहे थे. वे प्यार से बच्चो को दुलार रहे थे और उनके साथ फोटो खिंचवा रहे थे.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने देश के 71 वें स्वाधीनता दिवस के अवसर पर दिल्ली के लालकिला पर राष्ट्रध्वज फहराया. इस दौरान उन्होंने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि आतंकवादियों से नरमी न बरती जाए. देश की हर सीमा सुरक्षित है. अब न तो गोली से और न गाली से काम चलेगा हमें कश्मीरी को गले लगाना है.

उन्होंने कई महत्वपूर्ण बातें कही जिसमें तीन तलाक का मसला भी शामिल था. उन्होंने आस्था के नाम पर होने वाली हिंसा को महत्व न देने की बात भी कही.

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए प्रयास जारी हैं. 3 वर्ष में सवा लाख करोड़ से अधिक का कालाधन बरामद हुआ. जीएसटी के बाद चेकपोस्ट समाप्ह हुए हैं इससे लोगों का समय बचा है.

उन्होंने कहा कि विश्व में सबसे अधिक युवा हमारे पास हैं आज समय बदल गया है. उन्होंने कहा कि एक ही पते पर चलने वाली कई कंपनियाॅं बंद हो गई हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -