लोकसभा चुनाव 2019: प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे PM मोदी, मेरठ में निकलेगी पहली रैली
लोकसभा चुनाव 2019: प्रचार के लिए आज मैदान में उतरेंगे PM मोदी, मेरठ में निकलेगी पहली रैली
Share:

नई दिल्ली/लखनऊ: आज लोकसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचार के लिए ऱण में उतरने वाले हैं. मिली जानकारी के अनुसार पीएम मोदी आज उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर में तीन जन-सभाओं को संबोधित करने वाले हैं. बताया गया है कि पीएम मोदी आज सुबह 11 बजे उत्तर प्रदेश के मेरठ में जन-सभा को संबोधित करेंगे. यह सभा मेरठ में मोदीपुरम (रुड़की रोड, थाना दौराला) के पास होगी और इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर सवा एक बजे रुद्रपुर (उत्तराखंड) के मोदी मैदान (जिला उधम सिंह नगर) में जन-सभा को संबोधित करेंगे.

वहीँ इसके बाद आज शाम पांच बजे बाद मोदी जम्मू-कश्मीर के पंचायत डुम्मी, तहसील भालवाल (जिला जम्मू), अखनूर ब्रिज के पास विशाल रैली को संबोधित करने वाले हैं. वहीँ बलूनी ने दावा किया कि इसके पहले ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’, ‘महासंपर्क अभियान’, ‘कमल ज्योति दीपावली‘ और ‘विजय संकल्प बाइक रैलियों’ के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी देश के 10 करोड़ लोगों से संपर्क कर चुकी है.

आप सभी को बता दें कि दिल्ली प्रदेश भाजपा ने लोकसभा चुनावों से पहले राष्ट्रीय राजधानी में प्रचार अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चार रैलियों के लिए अपने केन्द्रीय नेतृत्व से आग्रह कर चुके हैं और प्रदेश भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने कहा कि रैलियों के लिए पांच स्थलों को चुना गया ह. इनके लिए केन्द्रीय नेतृत्व से अनुमति मांगी गई है और उन्होंने कहा, 'हमने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चार जनसभाओं का आग्रह किया है. मुझे लगता है कि हमें इनमें से कम से कम दो की मंजूरी मिलेगी.'

‘मिशन शक्ति’ पर संजय सिंह का बयान, DRDO की सफलता का श्रेय PM मोदी लें रहे

मिशन शक्ति को लेकर अखिलेश ने कहा कुछ ऐसा

देश की सुरक्षा पर राजनीति करना मूर्खता है : अरुण जेटली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -