देश की सुरक्षा पर राजनीति करना मूर्खता है : अरुण जेटली
देश की सुरक्षा पर राजनीति करना मूर्खता है : अरुण जेटली
Share:

नई दिल्ली : वित्त मंत्री अरुण जेटली ने मिशन शक्ति की घोषणा के बाद आयोजित एक प्रेसवार्ता में कहा कि, इस कार्यक्रम पर लगातार काम चल रहा था। साथ ही देश की सुरक्षा किसी भी मुद्दे से ज्यादा महत्वपूर्ण है। विपक्षी दलों द्वारा बार-बार बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगे जाने पर जेटली ने कहा कि देश की सुरक्षा पर राजनीति करना मूर्खता है।

इंडियन कोस्टगार्ड ने गुजरात पोर्ट से बरामद की 500 करोड़ की हेरोइन, नौ लोग गिरफ्तार

कुछ ऐसा भी बोले जेटली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जेटली ने कहा, "आज देश के लिए एक ऐतिहासिक दिन है। खासतौर से वैज्ञानिकों के लिए, जिन्होंने आज वो क्षमता प्राप्त की जो अभी तक विश्व में केवल तीन देशों के पास थी। उन्होंने यूपीए सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये बहुत समय पहले से हमारे वैज्ञानिकों की इच्छा थी और उनका कहना था कि हमारे पास ये क्षमता है लेकिन उस समय की सरकार हमें ये करने की अनुमति नहीं देती थी। जो लोग अपनी नाकामियों के लिए अपनी पीठ थपथपाते हैं, उनको याद रहना चाहिए कि उनसे जुड़ी कहानियों के पद चिह्न बहुत लंबे हैं और कहीं न कहीं ये पद चिह्न मिल ही जाते हैं। 

तेज रफ्तार वाहन ने सवारी से भरे ऑटो को दे मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत

हर तरह की लड़ाई के लिए करनी है तैयारी 

जानकारी के मुताबिक जेटली ने कहा कि हर तरह की लड़ाई के लिए हमें तैयारी करनी है और हमारी तैयारी ही हमारी सुरक्षा है आज जो अंतरिक्ष क्षेत्र की सफलता प्राप्त हुई है, सौ प्रतिशत भारतीय प्रयासों का नतीजा है। इसकी हर चीज का भारत में शोध हुआ और भारत में ही निर्माण हुआ। इस प्रकार की ताकत के साथ भारत की केवल शक्ति ही नहीं बढ़ेगी बल्कि इस क्षेत्र में शांति रखने की हमारी क्षमता भी बढ़ेगी। 

गोरखपुर में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने दो लड़कियों को मारी जोरदार टक्कर

मार्च के आते ही सख्त हुए मौसम के तेवर, तापमान में हुई बढ़ोतरी

सुकमा : सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान मार गिराए चार नक्सली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -