इस्तीफा सौंपने से पहले पीएम मोदी का पीएमओ के कर्मचारियों को अंतिम संबोधन
इस्तीफा सौंपने से पहले पीएम मोदी का पीएमओ के कर्मचारियों को अंतिम संबोधन
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को अपना इस्तीफा सौंपने से पहले शुक्रवार को पीएम मोदी साउथ ब्लॉक स्थित पीएमओ के अधिकारियों और कर्मचारियों से मिले. इस दौरान अपने पहले कार्यकाल के अंतिम संबोधन में पीएम मोदी ने कहा है कि आपने कई पीएम देखे हैं, कई मंत्री देखे हैं, मैं पहला पीएम हूं जिसने आपको देखा है... आपने मुझे कभी भी अकेलेपन का अहसास नहीं होने दिया है.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा है कि, ' बिखरे हुए फूल की माला बनाने का और धागे के रूप में ना जान ना पहचान, लेकिन उसके बाद भी माला की शोभा बढ़ाने वाले आप सभी साथियों का बहुत बहुत धन्यवाद.' पीएम मोदी ने कहा कि, 'देश और दुनिया को लगता है कि पीएम कामयाब हुए. किन्तु पांच साल की अखंड एक निष्ठ साधना जिसका लक्ष्य रहा देश के सामान्य मानवी के जीवन में आशा और परिवर्तन दोनों संचारित हो. अब ये काम का श्रेय तो पीएम को मिलता है, टीवी पर पीएम दिखता है, अखबार में पीएम दिखता है, बधाईयां और शुभकामनाएं भी पीएम के खाते में जमा होती है.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि लेकिन जब तक कोई टीम नहीं होती है और समर्पित टीम नहीं दिखाई देती है. तब तक संकल्प कितने ही दृढ़ क्यों ना हो, सपने कितने ही सुहाने क्यों ना हो, इरादे कितने ही नेक क्यों ना हो नतीजे मिलना बड़ा कठिन होता है, परिणाम तब मिलता है जब पीएम की सोच और आपके साथियों की वेललेंथ एक साथ मिलती हो.'

कांग्रेस पार्टी की बैठक में नहीं पहुंचे कमलनाथ, अटकलों का बाजार गर्म

डोनाल्ड ट्रम्प बोले, खुशनसीब हैं भारतीय क्योंकि उनके पास मोदी हैं

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस महासचिव, केवल वही दे सकते हैं पार्टी को उचित दिशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -