PM मोदी के साथ अयोध्या भी बोली 'जय श्री राम', लेकिन इस बात का रहेगा मलाल
PM मोदी के साथ अयोध्या भी बोली 'जय श्री राम', लेकिन इस बात का रहेगा मलाल
Share:

अयोध्या : प्रधानमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी ने पहली बार अयोध्या में आज रैली की और इस दौरान उन्होंने मंच से जय श्री राम के नारे भीलगाए, लेकिन अयोध्या में राम मंदिर मुद्दे से दूरी बनाते हुए वे नजर आए. जानकारी के मुताबिक़, पीएम मोदी ने आज अयोध्या के गौरीगंज के मया बाजार में हुई रैली में आतंकवाद का मुद्दा भी उठाया और कहा कि यह नया हिंदुस्तान घर में घुसकर मारेगा. 

पीएम ने कहा कि आज का नया भारत छेड़ता नहीं है, लेकिन अगर छेड़ा तो यह छोड़ता भी नहीं है. आतंकवाद पर जोरदार प्रहार करते हुए उन्होंने कहा, 'श्रीलंका में अभी जो हुआ, कुछ यही स्थिति 2014 से पहले भारत में भी ऐसी ही थी.  अयोध्या में फैजाबाद में कैसे कैसे बम धमाके हुए हम कैसे भूल सकते हैं, जब देश में आए दिन कहीं न कहीं आतंकी हमला होता था. इस तरह से उन्होंने कांग्रेस सरकार पर प्रहार किया. 

अपनी सरकार के कार्यकाल की तारीफ करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीते 5 साल में इस तरह की धमाके की खबर आनी बंद हो गई है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आतंकी खत्म हो गए हैं. उनके मुताबिक़, आतंकियों की फैक्ट्री तो हमारे पड़ोस में अभी भी चल रही हैं. पीएम ने कहा कि हम एक नया भारत बना रहे हैं, 'जो छेड़ता नहीं है लेकिन कोई छेड़ेगा तो छोड़ता भी नहीं है. आज का भारत घर में घुसकर बदला लेगा. 

 

चुनाव में साथ-साथ, लेकिन बुर्के पर आमने-सामने हुई शिवसेना-BJP

अमेरिका में भारतीय परिवार के चार सदस्यों की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी से नहीं मिली शारीरिक संतुष्टि तो शुरू कर दी पत्नी की अदला-बदली

आज जयपुर दौरे पर पीएम मोदी, मानसरोवर में चुनावी सभा काे करेंगे संबाेधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -