नंबर 8 से पीएम मोदी का ख़ास कनेक्शन, जानिए यहाँ

May 24 2019 04:00 PM
नंबर 8 से पीएम मोदी का ख़ास कनेक्शन, जानिए यहाँ

अगर हम अंक ज्योतिष की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गहरा नाता है. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि जन्म की तारीख के अंकों का योग 8 हो तो आपका अंक 8 होता है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन 17 सितंबर को होता है और अंक ज्योतिष के अनुसार इनके जन्म तिथि के अंकों का जोड़ 8 है. इसी के साथ अंक ज्योतिष के अनुसार मूलांक 8 वाले व्यक्ति बहुत ही परिश्रमी होते है और ऐसे लोग हर बात को गंभीरता से सोचते हैं. इसी के साथ ऐसे लोग बहुत अनुशासित, महत्वाकांक्षी, तो होते ही हैं, साथ ही आध्यात्म की ओर भी इनका झुकाव होता है.

यहाँ हम सिर्फ इसी 8 अंक के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, नरेंद्र मोदी का शपथ, नामांकन और बड़े फैसलों से भी इसका खास क्नेक्शन है यह भी बताने जा रहे हैं. जी वैसे तो यह केवल एक संयोग हो सकता है, लेकिन आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि नंबर 8 के इन कनेक्शन और मोदी की सफलताओं से क्या साबित होता है. जी दरअसल पीएम मोदी ने 26 मई 2014 को प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी और इस तारीख के अंकों का जोड़ भी 8 है. इसी के साथ 26 अप्रैल को पीएम मोदी ने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन भरा था और 8 नवंबर 2016 को रात 8 बजे प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी का बड़ा फैसला लिया था.

वहीं पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक का फैसला भी 26 फरवरी को लिया गया था केवल इतना ही नहीं इस बार 17वीं लोकसभा के लिए वो चुनाव लड़ रहे हैं. यानी आप समझ ही गए होंगे कि पीएम मोदी के लिए 8 अंक कितना ख़ास है.

आज इस राशि को रखना होगा फालतू खर्च पर नियंत्रण वरना डूबेगा सबकुछ

कंघी करते हुए अगर आपके हाथ से छूट जाए कंघा तो समझ जाइए यह संकेत..

हींग के यह सरल टोटके उतार सकते हैं आपका कर्ज