PM मोदी ने जवाब न देने की कसम खा रखी है - अशोक गहलोत
PM मोदी ने जवाब न देने की कसम खा रखी है - अशोक गहलोत
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कोरोना टीकाकरण के बीच पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. सीएम अशोक गहलोत ने दावा करते हुए कहा है कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को कई दफा पत्र लिखकर बूस्टर डोज की वकालत की है, किन्तु कोई जवाब नहीं मिल रहा. गहलोत ने कहा कि उनको लगता है पीएम मोदी ने जवाब न देने की कसम खा रखी है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि कई बार पीएम नरेंद्र मोदी को बूस्टर डोज के लिए पत्र लिखा, किन्तु ऐसा लगता है कि पीएम ने जवाब न देने की कसम खाई हो. अब तक 70 से अधिक देशों में कोरोना वायरस का नया Omicron वैरिएंट पहुंच चुका है. हर देश में कुछ बच्चों के लिए टीकाकरण पहले ही आरंभ हो चुका है. हमें स्थिति को वहां तक नहीं पहुंचने देना चाहते हैं जहां हमारे पास लोगों की जान बचाने के लिए संसाधन न हो. 

बता दें कि राजस्थान में कोरोना के नए वैरिएंट Omicron के अब तक 17 केस दर्ज किए जा चुके हैं. देश में अब तक Omicron के 73 मामले मिल चुके हैं. सबसे अधिक 32 केस महाराष्ट्र में हैं. वहीं, राजस्थान में अब तक कोरोना के कुल संक्रमित 9,55,147 हो गए हैं. इनमें से 9,45,928 लोग ठीक हो चुके हैं. राज्य में कोरोना रिकवरी दर 99.03 प्रतिशत है.

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -