इंडिगो ने मुंबई में टर्मिनल -1 से कुछ उड़ानों का करेगा संचालन

Mar 01 2021 01:19 PM
इंडिगो ने मुंबई में टर्मिनल -1 से कुछ उड़ानों का करेगा संचालन

बजट कैरियर इंडिगो मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के निर्देशन में 10 मार्च, 2021 से मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सबसे पहले और 5 से 5500 - 6E 5900 से और सबसे पहले टर्मिनल के साथ उड़ान संख्या का परिचालन करेगी। 5000 श्रृंखलाओं सहित अन्य सभी उड़ानें टर्मिनल 2 से संचालित होंगी। इंडिगो ने 6E के साथ अपनी यात्रा के हर चरण में यात्रियों को इस परिवर्तन के बारे में सूचित करने के लिए उपाय किए हैं। 

इंडिगो सभी प्रभावित यात्रियों और उनके संबंधित ट्रैवल एजेंटों को एसएमएस, कॉल और आरक्षण विवरण में प्रदान किए गए ईमेल के माध्यम से पहुंच रहा है। इंडिगो यात्रियों से अनुरोध है कि वे हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले अपने टर्मिनल की जांच करने के लिए इंडिगो की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर अपना पीएनआर पुनः प्राप्त करें। 

एयरलाइन अपने दुबले, स्वच्छ उड़ान मशीन पर एक सुरक्षित और परेशानी रहित यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे को चलाने और प्रबंधित करने वाले निजी हवाई अड्डा संचालक ने पहले घोषणा की थी कि वह 10 मार्च से टर्मिनल-प्रथम से घरेलू उड़ान संचालन को फिर से शुरू करेगा। पिछले साल मई में, महामारी के मद्देनजर लगभग दो महीने के बंद के बाद, T2 पर उड़ान सेवाओं को समेकित किया गया था।

Ind Vs Eng: 'यदि आखिरी टेस्ट में भी ऐसी ही पिच मिले तो टीम इंडिया पर कार्रवाई करे ICC'

जोधपुर मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

70 वर्षीय महिला की गला रेतकर हत्या, फ्लैट में पड़ा मिला रक्तरंजित शव