गुजरात को पीएम मोदी ने दी 5950 करोड़ की सौगात, बोले- जनता ने दी स्थिर सरकार, जिससे राज्यों को हुआ लाभ

गुजरात को पीएम मोदी ने दी 5950 करोड़ की सौगात, बोले- जनता ने दी स्थिर सरकार, जिससे राज्यों को हुआ लाभ
Share:

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सोमवार (30 अक्टूबर) को कहा कि देश में जो तेजी से विकास दिख रहा है और दुनिया भर में इसकी सराहना हो रही है, वह जनता की ताकत के कारण है जिसने एक स्थिर सरकार दी है। पीएम मोदी, 5,950 करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने के बाद गुजरात के मेहसाणा जिले के खेरालु में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गुजरात ने अनुभव किया है कि कैसे लंबे समय तक चलने वाली स्थिर सरकार ने एक के बाद एक फैसले लेने में मदद की है, जिससे राज्य को लाभ हुआ है।

पीएम मोदी ने ये भी कहा कि जब वो संकल्प लेते हैं तो उसे पूरा भी करते हैं। उन्होंने कहा कि, "देश में जो तेज विकास दिख रहा है और दुनिया में भारत की (तीव्र विकास के लिए) प्रशंसा हो रही है, उसके मूल में जनता की ताकत है, जिसने देश में एक स्थिर सरकार दी है।"  प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, "हमने अनुभव किया है कि कैसे गुजरात में लंबे समय से चल रही स्थिर और बहुमत वाली सरकार ने हमें एक के बाद एक फैसले लेने में मदद की है।"

उन्होंने कहा, लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि पिछले कई वर्षों में शुरू की गई विकास की बड़ी परियोजनाओं और साहसी निर्णयों के पीछे और गुजरात के तेजी से विकास के पीछे जो मजबूत स्तंभ रखे गए हैं, वे ही हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "और आप अपने नरेंद्र भाई को जानते हैं, आप मुझे प्रधानमंत्री के बजाय अपने नरेंद्र भाई के रूप में देखते हैं। और आप अपने नरेंद्र भाई को जानते हैं, वह एक बार जो संकल्प लेते हैं, उसे पूरा करते हैं।"

'अडानी के लिए काम करते हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री..', अपनी ही सरकार को लपेट गए राहुल गांधी, Video

केरल: प्रार्थना सभा में 3 ब्लास्ट, 1 महिला की मौत, 35 घायल, दो दिन पहले ही यहाँ 'हमास' के आतंकी ने उगला था जहर !

कौन है डोमिनिक मार्टिन ? जिसने केरल की प्राथना सभा में किया ब्लास्ट, क्या 'हमास' से भी है कोई संबंध ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -