देर रात सड़कों का निरीक्षण करने निकले PM मोदी, CM योगी भी आए नजर
देर रात सड़कों का निरीक्षण करने निकले PM मोदी, CM योगी भी आए नजर
Share:

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी बृहस्पतिवार देर रात गुजरात से सीधे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां आज वो कई विकास प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी जब बाबतपुर हवाईअड्डे पर उतरे तो इस चलते मुख्यमंत्री योगी, भाजपा उत्तर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी सहित कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। तत्पश्चात, उन्होंने एक रोडशो भी किया, जिस के चलते उनका जगह-जगह स्वागत किया गया। 

प्रधानमंत्री मोदी का काफिला जब बनारस लोकोमोटिव वर्कशॉप के गेस्टहाउस के लिए बढ़ा तो मार्ग में पड़ने वाले शिवपुर-फुलवरिया-लहरतारा मार्ग पर उनके वाहनों का बेड़ा रुक गया, जिसमें से निकलकर प्रधानमंत्री मोदी ने फोरलेन का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री मोदी के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहे। कुछ देर सड़क पर टहलने के बाद प्रधानमंत्री मोदी BLW गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम के लिए निकल गए।  

पीएम ने जिस फोरलेन का निरीक्षण किया है, उस पुल का उद्घाटन हाल ही में किया गया है। इससे शहर के दक्षिणी भाग में रहने वाले लोगों को बहुत सुविधा हो गई है। इसकी जानकारी स्वयं प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। पीएम मोदी ने बताया कि वह वाराणसी में बनास डेयरी काशी संकुल के उद्घाटन सहित कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके अतिरिक्तसंत रविदास जयंती के अवसर पर एक भव्य कार्यक्रम में भी सम्मिलित होंगे। इस के चलते संत रविदास की प्रतिमा, संग्रहालय एवं पार्क की आधारशिला भी रखेंगे।

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

पुलिस ने भारत में अवैध प्रवेश के आरोप में चार बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया

सवारी बनकर रिक्शा में बैठते थे और फिर मचाते थे लूट, यूपी पुलिस ने पकड़ा गिरोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -