मोदी बायोपिक पर लग सकता है बैन, जानिए क्या है कारण

बायोपिक के दौर में पीएम नरेंद्र मोदी की भी बायोपिक आ रही है जिस पर हाल ही में एक खबर आई है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की डेट फाइनल हुई थी और बताया गया था कि 12 अप्रैल को फिल्म रिलीज़ की जाएगी. चुनाव के पहले ही इस फिल्म को रिलीज़ किया जाना था लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ नहीं होगी. जानिए क्या है इसका मामला. 

दरसल, नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया की गोवा इकाई ने चुनाव आयोग से मांग की है कि 12 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म नरेंद्र मोदी बायोपिक पर बैन लगा दिया जाए. आपको बता दें कि नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया, कांग्रेस पार्टी की छात्र इकाई है. एनएसयूआई का तर्क है कि यह फिल्म भाजपा का प्रोपोगैंडा मात्र है जिसके ज़रिये वोटर्स को प्रभावित किया जायेगा. एनएसयूआई ने मांग की है कि वोटिंग से 48 घंटे पहले फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाईं जाए. 

जानकारी दे दें, गोवा में चुनाव 11 अप्रैल से शुरू होंगे जो कि 7 चरणों में संपन्न होंगे. फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं, इस फिल्म में पीएम नरेन्द्र मोदी के किरदार में अभिनेता विवेक ओबेरॉय नज़र आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग इस समय काफी तेज़ी से चल रही है. विवेक ओबेरॉय स्टारर नरेंद्र मोदी की बायोपिक के मेकर्स को अभिनेता मनोज जोशी के रूप में अमित शाह मिले और अब हमें पता चला है कि निर्देशक उमंग कुमार ने फिल्म में रतन टाटा की भूमिका निभाने के लिए बोमन ईरानी को साइन किया है. फिल्म के किरदार बहुत ही जोरदार होने वाले हैं. अब देखते हैं कि फिल्म कब रिलीज़ की जाएगी. 

शाहिद कपूर की हिट फिल्म का बनने वाला है दूसरा पार्ट, जानिए कौन होगा एक्टर

कलंक : हाथों में सिगार थामें नजर आए संजय दत्त, दिखा दमदार अंदाज

मोदी बायोपिक में इस दिन सामने आएगा अमित शाह का फर्स्ट लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -